scriptभोली भाली तीन सौ महिलाओं को कमेटी बनाने के बहाने सवा करोड़ ठग ले गया नटवर लाल | Natwar Lal took away three hundred innocent women on the pretext of fo | Patrika News

भोली भाली तीन सौ महिलाओं को कमेटी बनाने के बहाने सवा करोड़ ठग ले गया नटवर लाल

locationअलवरPublished: Aug 19, 2022 06:09:16 pm

Submitted by:

Kailash

महिलाएं एसपी कार्यालय के बाहर बैठी अनशन पर
साइबर सेल के साथटीम गठन कर गिरफ्तारी के दिए निर्देश

भोली भाली तीन सौ महिलाओं को कमेटी बनाने के बहाने ठग ले गया नटवर लाल

भोली भाली तीन सौ महिलाओं को कमेटी बनाने के बहाने ठग ले गया नटवर लाल

भिवाड़ी. कमेटी के बहाने 300 महिलाओं से ठगी के आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग को लेकर पीडि़तों ने गुरुवार को एसपी कार्यालय पर धरना देकर एएसपी को को ज्ञापन सौंपा है। एएसपी ने थानाधिकारी कुशाल ङ्क्षसह को मामले में साइबर सेल के साथ टीम का गठन कर आरोपियों की गिरफ्तारी के निर्देश दिए हैं।यूआईटी सेक्टर पांच निवासी पीडि़त सुमन ने बताया कि करीब पांच साल पहले बिहार निवासी आरोपी विकास और ज्योति उनके सेक्टर में आकर किराए पर रहने लगे। आरोपी पति-पत्नी ने पहले तो सेक्टर में महिलाओं से जान-पहचान की और कमेटी बनाने लगे। पैसा निवेश करने पर ज्यादा ब्याज का लालच देकर उन्होंने महिलाओं से पैसे एकत्रित करने शुरू कर दिए। करीब तीन साल तक उन्होंने महिलाओं के पैसे ब्याज सहित वापस किए। दो साल तक पैसे एकत्रित करते रहे। इस दौरान कुछ महिलाओं ने गहने गिरवी रखकर कमेटी में जमा कराए। उन्हें उम्मीद थी कि उन्हें अच्छे लाभ के साथ पैसा वापस मिल जाएगा। इसी दौरान आरोपी सवा करोड़ रुपए लेकर फरार हो गए।

राहगीर से मारपीट कर मोबाइल लूट के दो आरोपी गिरफ्तार
भिवाड़ी/टपूकड़ा. राहगीरों से झपट्टा मारकर, बल प्रयोग और मारपीट कर मोबाइल फोन लूटकर ले जाने के मामले में पुलिस ने दो मोबाइल स्नैचर गिरफ्तार किए हैं। आरोपी साजिद उर्फ जिगर उर्फ उदा व आसिफ निवासी फलसा थाना चौपानकी है। इनके कब्जे से मोबाइल फोन सिम व मेमोरी कार्ड बरामद किए है।

चौपानकी थाना प्रभारी नंदलाल ने बताया कि तीन अगस्त को अजय मिश्रा पुत्र सूर्यकांत निवासी मुरादपुर थाना नवहट्टा जिला सहरसा बिहार हाल निवासी अहमद कॉलोनी भूड़ली थाना चौपानकी ने मामला दर्ज कराया था कि रात करीब सवा आठ बजे वह अपने पिताजी के लिए खाना लेकर जा रहा था। बहादरी नाके पर पीछे की तरफ से तीन युवक बाइक पर आए और उसे पीटा तथा मोबाइल फोन लेकर फरार हो गए। मामले में पुलिस टीम गठित की गई थी। टीम ने दो आरोपियों को कारागृह से प्राप्त कर पूछताछ की तो उक्त घटना को अंजाम देना स्वीकार कर लिया। साथ ही लूटा गया माल मोबाइल और अन्य सामान भी बरामद कराया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो