अलवर में नेशनल हाइवे 8 पर तीन ट्रकों में भिड़ंत, टक्कर के बाद आग से ट्रक जलकर राख, 10 किलोमीटर लंबा जाम लगा

अलवर में नेशनल हाइवे 8 पर तीन ट्रकों में भिड़ंत, टक्कर के बाद आग से ट्रक जलकर राख, 10 किलोमीटर लंबा जाम लगा

Lubhavan Joshi | Updated: 19 Jul 2019, 11:33:34 AM (IST) Alwar, Alwar, Rajasthan, India

NH 8 Highway : अलवर जिले के नीमराणा में राष्ट्रीय राजमार्ग संख्या 8 पर तीन ट्रकों में भिड़ंत के बाद भीषण आग लग गई।

अलवर. NH 8 Highway : अलवर जिले में देर रात बड़ा हादसा हो गया। नीमराणा में राष्ट्रीय ( national highway ) राजमार्ग संख्या 8 पर देर रात तीन ट्रकों में टक्कर हो गई। इससे कैमिकल से भरे दो टैंकरों सहित तीनों ट्रक जलकर राख हो गए। जानकारी के अनुसार नीमराणा थाना क्षेत्र के कोलीला फ्लाईओवर पर रात करीब डेढ़ बजे तीन ट्रकों में टक्कर के बाद आग लग गई। आग के बाद एनएचएआई के लोगों ने ट्रकों में सवार चालक और परिचालकों की जान बचाई।

5 घंटे मशक्कत के बाद पाया काबू

Fire On Nh 8 : आग बुझाने के लिए आधा दर्जन दमकल की गाडिय़ों ने मशक्कत की। आग बुझाने के लिए बहरोड़ से भी दमकल बुलाई गई। इसके साथ ही बहरोड़, नीमराणा व शाहजहांपुर पुलिस भी मौके पर मौजूद रही। आग के कारण केमिकल से भरे दोनों टैंकर जलकर राख हो गए, जिन्हें के्रन की मदद से सडक़ से साइड कराया।

10 किलोमीटर लंबा जाम

घटना के बाद राष्ट्रीय राजमार्ग संख्या 8 पर करीब 10 किलोमीटर लंबा जाम लग गया। कैमिकल से भरे टैंकर ब्लास्ट होने की डर से वाहनों को दूर ही रोका गया। वहीं आग बुझाने में करीब 5 घंटे लगे, जब तक आग पर काबू पाकर वाहनों को सडक़ से हटाया नहीं गया, तब तक वाहनों को हाइवे पर रोके रखा। आग पर नियंत्रण के बाद पुलिस ने जाम खुलवाया।

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned