script

अलवर में पानी के लिए हाहाकार, रातभर जागकर करना पड़ रहा है पानी का इंतजार

locationअलवरPublished: Apr 11, 2018 10:04:44 am

Submitted by:

Prem Pathak

अलवर में पानी के लिए लोगों को रातभर जागना पड़ रहा है। लोगों का कहना है कि उनके घरों में कई दिनों से पानी नहीं आया है।

NIGHT AWAKE FOR WATER IN ALWAR
अलवर शहर के लाजपत नगर स्कीम नम्बर दो के कई इलाकों के लोग पूरी रात जागकर पानी आने का इंतजार करते हैं। यहां कई घरों में तो चार माह से एक बूंद भी पानी नहीं आया है। कॉलोनी में कई जगह रात को कभी 2 बजे तो कभी 3 बजे पानी की सप्लाई होती है जिसके कारण यहां के लोग सो भी नहीं पाते हैं।
स्थानीय महिला ममता गुप्ता के अनुसार हमारे घर सहित कई घरों में चार माह से पानी की एक बूंद भी नही आई है जिसके कारण जलदाय विभाग के चक्कर लगाते-लगाते परेशान हो चुके हैं। वहीं दुर्गा भोजवानी, पूनम अरेाड़ा ने बताया कि हम पूरी-पूरी रात जागकर पानी का इंतजार करते हैं। यहां रात को कभी तीन बजे तो कभी चार बजे पानी आता है जिसके कारण रात पानी के इंतजार में कट रही है।
अब यहां के लोग पानी के टैंकर मंगा कर आवश्यकता की पूर्ति कर रहे हैं। स्थानीय नंद लाल चेलानी का कहना है कि इसकी शिकायत कई बार जन प्रतिनिधियों से की गई, लेकिन कोई कार्रवाई नहीं हुई है। यहां पिछले साल तक पानी की दिक्कत नहीं थी जबकि इस साल तो हम बहुत परेशान हैं। इस बारे में प्रार्थना पत्र देते देते परेशान हो गए हैं। यदि हमारी समस्या का समाधान नहीं किया गया तो हम जलदाय विभाग के सामने आमरण अनशन पर बैठ जाएंगे।

ट्रेंडिंग वीडियो