scriptनिकाय चुनाव में मतदान के दौरान भाजपा और कांग्रेस प्रत्याशी के बीच जमकर चले लात-घूंसे, जान से मारने की धमकी भी दी! | Nikay Chunav : Fight Between BJP And Congress Candidates In Alwar | Patrika News

निकाय चुनाव में मतदान के दौरान भाजपा और कांग्रेस प्रत्याशी के बीच जमकर चले लात-घूंसे, जान से मारने की धमकी भी दी!

locationअलवरPublished: Nov 16, 2019 07:05:45 pm

Submitted by:

Lubhavan

प्रदेश में नगर निकाय चुनाव के दौरान अलवर के भिवाड़ी में भाजपा और कांग्रेस प्रत्याशी के बीच जमकर लात-घूंसे चले। भाजपा प्रत्याशी ने मामला दर्ज कराया है।

Nikay Chunav : Fight Between BJP And Congress Candidates In Alwar

निकाय चुनाव में मतदान के दौरान भाजपा और कांग्रेस प्रत्याशी के बीच जमकर चले लात-घूंसे, जान से मारने की धमकी भी दी!

अलवर. राजस्थान निकाय चुनाव के दौरान अलवर के भिवाड़ी में भाजपा प्रत्याशी ने कांग्रेस प्रत्याशी पर मारपीट करने का मामला दर्ज कराया है। भिवाड़ी के वार्ड नम्बर 2 से भाजपा प्रत्याशी ने कांग्रेस प्रत्याशी के खिलाफ मारपीट का मामला दर्ज कराया है। भिवाड़ी नगर परिषद क्षेत्र के वार्ड संख्या 2 से भाजपा प्रत्याशी दिनेश बेदी ने पुलिस में शिकायत दी है कि मतदान के दौरान 1 से 1.30 बजे के बीच कांग्रेस प्रत्याशी अजीत पटेल और उसके साथी रघुवीर पटेल ने उसके साथ लात-घूसे से मारपीट शुरु कर दी। दिनेश बेदी ने रिपोर्ट में लिखा कि दोपहर में अजीत पटेल मतदान कक्ष में आकर उसके एजेंट राकेश धनकड़ को धमकाने लगा।
एजेंट ने इसकी सूचना दिनेश को दी, वह मतदान केन्द्र पहुंचा तो वहां अजीत ने उसके साथ गाली-गलौच शुरु कर दी और सुरक्षाकर्मियों ने दोनों को वहां से बाहर भेज दिया। बाहर अजीत पटेल और रघुवीर पटेल ने उसके साथ मारपीट की और धमकी देने लगे कि यहां से भाग जाओ नहीं तो तुझे और तेरे परिवार को गोली से उड़ा देंगे। पुलिस ने उसे रोका तो उसने जाते समय देख लेने की ऐलानियां धमकी दी। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरु कर दी है। पुलिस ने इस मामले में 15-20 लोगों को गिरफ्तार किया है।
हरियाणा के बदमाश भी पकड़े

इधर, भिवाड़ी में ही पुलिस ने सर्च ऑपरेशन कर 4 संदिग्धों को गिरफ्तार किया है। भिवाड़ी डीएसपी हरीराम कुमावत ने बताया कि भिवाड़ी नगर परिषद चुनाव में हरियाणा के बदमाशों की एंट्री होने से पुलिस और प्रशासन अलर्ट हो गया है। पुलिस को भिवाड़ी के आशियाना आंगन सोसायटी में कुछ हथियारबंद बदमाशों के होने की सूचना मिली। सूचना पर भारी पुलिस बल ने वहां सर्च ऑपरेशन किया और वहां से 4 संदिग्धों को गिरफ्तार किया है। जबकि कुछ हथियारबंद बदमाश वहां से भागने में कामयाब हो गए।
पुलिस ने बताया कि भिवाड़ी के वार्ड संख्या 4 के आशियाना आंगन से चार संदिग्धों को गिरफ्तार किया गया है। इस चारों को फिलहाल शांति भंग के आारोप में गिरफ्तार किया है। पुलिस को सूचना मिली कि आशियाना आंगन में एक बूथ के पास कुछ लोग मतदान को लेकर वोटर्स को धमका रहे हैं, इसकी सूचना पर पुलिस की टीम ने सर्च ऑपरेशन किया। पुलिस ने बताया कि यह लोग मतदाताओं को परेशान कर रहे थे। आरोपियों से पूछताछ की जा रही है। मतदान के बाद आरोपियों से और गहनता से पूछताछ की जाएगी।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो