scriptनिर्भया को श्रद्धांजलि देने साइकिल से आई महिला आरएएस अधिकारी | nirbhaya day event in alwar | Patrika News

निर्भया को श्रद्धांजलि देने साइकिल से आई महिला आरएएस अधिकारी

locationअलवरPublished: Dec 16, 2019 12:48:36 pm

Submitted by:

Jyoti Sharma

महिला सुरक्षा का संदेश देती साइकिल रैली का हुआ आयोजन
अलवर. अधिकतर देखा जाता है कि महिला आरएएस अधिकारी सरकारी वाहन या निजी वाहन से ही आती और आती है। यहां तक की किसी कार्यक्रम में आने जाने के लिए वाहन का ही उपयोग करती हैं लेकिन अलवर की एक महिला आरएएस अधिकारी को साइकिल से लगाव है। अक्सर फिटनेस को सही रखने के लिए साइकिल भी चलाती हैं

निर्भया को श्रद्धांजलि देने साइकिल से आई महिला आरएएस अधिकारी

निर्भया को श्रद्धांजलि देने साइकिल से आई महिला आरएएस अधिकारी

c।
इधर रविवार को जब अलवर पैडल्स ग्रुप की ओर से रविवार को निर्भया बलिदान दिवस के अवसर पर महिला सुरक्षा एवं जागरूकता को लेकर इंदिरा गांधी स्टेडियम से होप सर्कस तक साइकिल रैली निकाली गई। इसमें महिला आरएएस अधिकारी अपनी बेटी के साथ निर्भया को श्रद्धांजलि देने के लिए साइकिल से कार्यक्रम स्थल तक पहुंची।
इस अवसर पर साइकिल सवारों ने नारी की आत्मरक्षा एवं सामाजिक सुरक्षा को लेकर संदेशरैली के माध्यम से आमजन को दिया। रैली के अंत में होप सर्कस पर मुख्य अतिथि डीआईजी स्टाम्प संजू शर्मा द्वारा महिला सुरक्षा की शपथ सभी प्रतिभागियों को दिलाई। इस साईकिल रैली में युवा विद्यार्थियों एवं बडीसंख्या में खिलाडी एवं आम नागरिकों ने भाग लिया।ग्रुप के महासचिव संजीव कारगवाल ने बताया कि साईकिल दल का नेतृत्व सिद्धांत ने किया। साईकिल दल इंदिरा गांधी स्टेडियम से रवाना होकर शहर के मुख्य मार्गो से होता हुआ करीब 15 किलोमीटर की दूरी तय कर होपसर्कस पर पहुंचा। ग्रुप के वरिष्ठ सदस्य जगदीश जांगिड ने बताया कि 16 दिसंबर को 7 सदस्यीय दल भुवनेश मुखीजा के साथ अमित, मानवेंद्र , पंकज, कपिल, मयंक, अमन आदि अलवर जिले में साईकिल जागरुकता के लिए ग्रामीण यात्रा करेंगे। यह यात्रा 2 दिन में 300 किलोमीटर की रहेगी।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो