scriptNirbhaya' police is not able to understand the way 'Nirbhaya' seen in | सीसीटीवी में कई जगह दिखी 'निर्भयाÓ पुलिस को नहीं सूझ रहा रास्ता | Patrika News

सीसीटीवी में कई जगह दिखी 'निर्भयाÓ पुलिस को नहीं सूझ रहा रास्ता

सीसीटीवी फुटेज खंगालने और डॉग स्क्वायड से जांच में लगी पुलिस

अलवर

Published: January 14, 2022 01:12:25 am

अलवर. मूक बधिर नाबालिग से गैंगरेप मामले में पुलिस तंत्र कमजोर और असहाय नजर आ रहा है। घटना के दो दिन बाद भी पुलिस अंधेरे में तीर चला रही है। अब तक पुलिस असल घटना और मुल्जिमों के बारे में पता नहीं लगा सकी है। जो कि अलवर पुलिस के लिए काफी शर्मिंदगी और चुनौती की बात है।
जिले के एक ग्रामीण इलाके की 15 वर्षीय मूक बधिर नाबालिग से मंगलवार रात अज्ञात दरिंदों ने गैंगरेप किया और उसके गुप्तांगों पर किसी नुकीली वस्तु या और औजार आदि से हमला कर दिया। इसके बाद पीडि़ता को लहूलुहान हालत में शहर के तिजारा फाटक ओवर ब्रिज पर फेंककर फरार हो गए। इस घटना से अलवर पूरे देश में शर्मसार है और घटना को लेकर लोगों का आक्रोश फूट रहा है, लेकिन पुलिस इस मामले की पड़ताल में अभी तक कमजोर बनी हुई है। पुलिस दो दिन बाद भी यह पता नहीं लगा सकी है कि मूक बधिर नाबालिग से गैंगरेप की घटना को अंजाम देने वाले दरिंदे आखिर कौन थे? पीडि़ता के साथ गैंगरेप कहां हुआ और वह तिजारा फाटक ओवर ब्रिज पर कैसे पहुंची? इस वारदात के खुलासे के अलवर पुलिस की एसआईटी समेत छह टीमें दिन-रात पड़ताल में जुटी हैं, लेकिन अभी तक पुलिस सिर्फ अंधेरे में तीर चला रही है। पुलिस को घटना को लेकर कोई ठोस सुराग हाथ नहीं लग सके हैं। जिससे कि मुल्जिमों पहुंचा जा सके।
साठ फीट रोड पर डॉग स्क्वायड से छानबीन : इस सनसनीखेज वारदात के खुलासे के लिए जिला पुलिस अधीक्षक तेजस्विनी गौतम सहित कई पुलिस अधिकारी छानबीन में जुटे हुए हैं। जिन इलाकों में पीडि़ता पैदल घूमती नजर आई है। वहां पुलिस जाकर पड़ताल कर रही है। वहीं, पुलिस की डॉग स्क्वायड और स्पेशल टीम ने गुरुवार को 60 फीट रोड स्थित सानिया अस्पताल के आसपास जांच की। डॉग स्क्वायड को पीडि़ता के जूते सुंघाकर भी मुल्जिमों तक पहुंचने का प्रयास किया, लेकिन अभी तक पुलिस को सफलता हाथ नहीं लग सकी है।
कड़ी से कड़ी जोडऩे का प्रयास
इस मामले में पुलिस की पड़ताल फिलहाल पूरी तरह से सीसीटीवी फुटेज पर टिकी हुई है। पुलिस पीडि़ता के गांव से लेकर तिजारा फाटक ओवरब्रिज तक के मार्ग के सीसीटीवी कैमरों को खंगालने में लगी हुई है। सूत्रों के अनुसार पुलिस को सीसीटीवी फुटेज में पीडि़ता ढाई पेड़ी, 60 फीट रोड, ट्रांसपोर्ट नगर और तिजारा फाटक के आसपास आदि इलाके में पैदल घूमती नजर आई है। इन्हीं सीसीटीवी फुटेज के आधार पर पुलिस कड़ी से कड़ी जोड़ते हुए मुल्जिमों तक पहुंचने का प्रयास कर रही है।
सीसीटीवी में कई जगह दिखी 'निर्भयाÓ पुलिस को नहीं सूझ रहा रास्ता
सीसीटीवी में कई जगह दिखी 'निर्भयाÓ पुलिस को नहीं सूझ रहा रास्ता
रूट चार्ट बना रहे
&पुलिस की पड़ताल में पीडि़ता कई जगह सीसीटीवी कैमरों में नजर आई है। उसका पूरा रूट चार्ज बनाकर डॉग स्क्वायड की मदद से ट्रैकिंग की जा रही है। ताकि मुल्जिमों तक पहुंचा जा सका। फिलहाल मुल्जिमों के बारे में कोई सुराग हाथ नहीं लगा है।
तेजस्विनी गौतम, जिला पुलिस अधीक्षक, अलवर।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

Trending Stories

Video Weather News: कल से प्रदेश में पूरी तरह से सक्रिय होगा पश्चिमी विक्षोभ, होगी बारिशVIDEO: राजस्थान में 24 घंटे के भीतर बारिश का दौर शुरू, शनिवार को 16 जिलों में बारिश, 5 में ओलावृष्टिदिल्ली-एनसीआर में बनेंगे छह नए मेट्रो कॉरिडोर, जानिए पूरी प्लानिंगश्री गणेश से जुड़ा उपाय : जो बनाता है धन लाभ का योग! बस ये एक कार्य करेगा आपकी रुकावटें दूर और दिलाएगा सफलता!पाकिस्तान से राजस्थान में हो रहा गंदा धंधाइन 4 राशि वाले लड़कों की सबसे ज्यादा दीवानी होती हैं लड़कियां, पत्नी के दिल पर करते हैं राजहार्दिक पांड्या ने चुनी ऑलटाइम IPL XI, रोहित शर्मा की जगह इसे बनाया कप्तानName Astrology: अपने लव पार्टनर के लिए बेहद लकी मानी जाती हैं इन नाम वाली लड़कियां

बड़ी खबरें

Corona Vaccine: वैक्सीन के लिए नई गाइडलाइंस, कोरोना से ठीक होने के कितने महीने बाद लगेगा टीकाGood News: प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस बने माता-पिता, एक्ट्रेस ने पोस्ट शेयर कर फैंस को बताया- बेबी आया है...यूपी की हॉट विधानसभा सीट : गुरुओं की विरासत संभालने उतरे योगी आदित्यनाथ और अखिलेश यादवक्या चुनावी रैलियों पर खत्म होंगी पाबंदियां, चुनाव आयोग की अहम बैठक आजदेश विरोधी कंटेंट के खिलाफ सरकार की बड़ी कार्रवाई, 35 यूट्यूब चैनल किए ब्लॉकमंत्री ने किया दावा कहा- राज्य की खनन नीति देश में बनेगी मिसालभिलाई में ईंट से सिर कुचलकर युवक की हत्या, रातभर ठंड में अकड़ा शव, पास में मिली शराब की बोतल और पर्चीथाने से सौ मीटर दूरी पर युवक की चाकू से गोदकर हत्या, इधर पत्नी का गला घोंट स्वयं फांसी पर झूल गया पति
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.