सीएम के इंतजार में खड़े रह गए अधिकारी

सीएम के इंतजार में खड़े रह गए अधिकारी

| Publish: Apr, 22 2017 09:32:00 PM (IST) Alwar, Rajasthan, India

भिवाड़ी. सीएम के भिवाड़ी लैंडिंग की सूचना पर प्रशासन और पुलिस अधिकारी शनिवार शाम को हैलीपेड पर ड़ेरा डाले रहे। काफी देर तक सीएम के आने का इंतजार किया। सीएम के आने के लिए जरूरी इंतजाम किए गए। लेकिन अंत में सीएम की हैलीकॉप्टर की लैंडिंग निरस्त हो गई।

भिवाड़ी. सीएम के भिवाड़ी लैंडिंग की सूचना पर प्रशासन और पुलिस अधिकारी शनिवार शाम को हैलीपेड पर ड़ेरा डाले रहे। काफी देर तक सीएम के आने का इंतजार किया। सीएम के आने के लिए जरूरी इंतजाम किए गए। लेकिन अंत में सीएम की हैलीकॉप्टर की लैंडिंग निरस्त हो गई। 



शनिवार को सीएम का जयपुर से दिल्ली जाने का प्रोग्राम था। खराब मौसम की वजह से भिवाड़ी में सीएम का हैलीकॉप्टर  की इमरजेंसी लैंडिंग की सूचना दी गई। सीएम का भिवाड़ी से  सड़क मार्ग से दिल्ली जाने का कार्यक्रम तय हुआ। लेकिन मौसम के ज्यादा खराब होने की वजह से सीएम का हैलीकॉप्टर जयपुर से उडऩे के कुछ देर बाद वापस जयपुर लौट गया। 



सीएम के दोबारा से उड़ान भरने की संभावना को देखते हुए अधिकारी हैलीपेड पर ही जमे रहे। बड़ी संख्या में भाजपा नेता भी सीएम के इंतजार में खड़े रहे। सीएम के अचानक आगमन की सूचना पर स्थानीय अधिकारियों ने पूरे इंतजाम किए।



 दिल्ली तक पहुंचाने के लिए गाडिय़ों की व्यवस्था की गई। धूल भरी आंधी में अधिकारी व्यवस्था बनाने में जुटे रहे। कई घंटे इंतजार के बाद जब सीएम के आने की संभावनाएं समाप्त हुईं, तब जाकर अधिकारियों को चैन आया। 


राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned