scriptकनेक्शन काटने गए अधिकारियों से मारपीट | Officers who cut connections beat up | Patrika News

कनेक्शन काटने गए अधिकारियों से मारपीट

locationअलवरPublished: Feb 19, 2020 02:11:56 am

Submitted by:

Shyam

विद्युत निगम अधिकारियों ने कराया मामला दर्ज

कनेक्शन काटने गए अधिकारियों से मारपीट

कनेक्शन काटने गए अधिकारियों से मारपीट

अलवर. बहरोड़. कस्बा स्थित मुसद्दीलाल की धर्मशाला के पास मंगलवार को विद्युत निगम के कर्मचारी व अधिकारी पिंकी यादव के घर पर बिजली का बकाया राशि जमा नहीं करवाने पर कनेक्शन काटने गए थे। इस दौरान निगम कर्मचारियों व अधिकारियों के साथ चार महिलाओं ने पत्थरों से मारपीट की।
थानाधिकारी जितेंद्र सोलंकी ने बताया कि निगम के कनिष्ठ अभियंता सुभेन्द्र यादव ने मामला दर्ज कराया है कि वह ओर उसके टीम मंगलवार को कस्बे के मुसद्दीलाल की धर्मशाला के पास पिंकी यादव के घर पर बिजली का कनेक्शन काटने गए थे। इस दौरान वहां पर उपस्थित वंदना यादव, पिंकी यादव, नरेश व तीन अन्य महिलाएं पत्थर फेंककर मारने लगी। निगम अधिकारी की शिकायत पर मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी।
निगम के कनिष्ठ अभियंता सुभेन्द्र यादव ने बताया कि मंगलवार को उनकी टीम लाइन मैन अग्निवेश के साथ कस्बे के मुसद्दीलाल की धर्मशाला के पास पिंकी यादव के घर पर बिजली का कनेक्शन काटने गई थी।
लाइनमैन बिजली के तार हटा कर खम्बे पर ही चढ़ रहा था इसी दौरान एक महिला ने पत्थर उठा कर लाइनमैन अग्निवेश पर फेंक मारा। ऐसे में जब उसने महिला का हाथ पत्थर रोकने के लिए पकड़ा तो महिलाओं की जमा भीड़ उनके साथ मारपीट करने लग गई तथा गाड़ी की चाबी निकाल ली।

हो चुकी है पूर्व में भी मारपीट
कनिष्ठ अभियंता सुभेन्द्र यादव के साथ पूर्व में भी कस्बे की भावता की ढाणी में मीटर की रीडिंग लेते समय मारपीट हो चुकी है। जिसके बाद मंगलवार को दूसरी बार मारपीट की घटना घटित हुई है
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो