scriptजोधपुर से अपने कुछ साथियों के साथ भेड़ चराने अलवर आया था किशनाराम, ट्रेन की चपेट में आने से हुई मौत | Old Man Dies In Train Accident In Alwar | Patrika News

जोधपुर से अपने कुछ साथियों के साथ भेड़ चराने अलवर आया था किशनाराम, ट्रेन की चपेट में आने से हुई मौत

locationअलवरPublished: May 31, 2019 10:49:37 am

Submitted by:

Hiren Joshi

पटरी पार करते हुए वो ट्रेन की चपेट में आ गया, जिससे उसकी मौत हो गई।

Old Man Dies In Train Accident In Alwar

जोधपुर से अपने कुछ साथियों के साथ भेड़ चराने अलवर आया था किशनाराम, ट्रेन की चपेट में आने से हुई मौत

अलवर. सदर थाना क्षेत्र स्थित जटियाणा के समीप गुरुवार शाम ट्रेन की चपेट में आने से भेड़ चराने वाले वृद्ध की मौत हो गई। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए सामान्य अस्पताल की मोर्चरी में रखवा दिया है।
विजय मंदिर चौकी के एएसआई रघुवीर मीणा ने बताया कि जोधपुर के बिलाड़ा थाना क्षेत्र के गांव रामपुरिया निवासी किशनाराम (65) पुत्र पदमाराम रैबारी अपने कुछ साथियों के साथ अलवर में भेड़ चराने आया हुआ था। सभी अपनी भेड़ों को जटियाणा के समीप खेत में रखा हुआ था। इसी दौरान जटियाणा फाटक के समीप पटरी पार करते समय किशनाराम ट्रेन की चपेट में आ गया, जिससे उसकी मौत हो गई। घटना की सूचना के बाद पुलिस मौके पर पहुंची। मौका-मुआयना के बाद शव को उठवाकर सामान्य अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया।
करंट से एक व्यक्ति की मौत

बानसूर. क्षेत्र के गांव भूपसेडा में गुरुवार सुबह खेत में पानी देते समय करंट लगने से एक व्यक्ति की मौत हो गई। पुलिस ने बताया गांव भूपसेड़ा निवासी दयाराम (45)खेत में सिंचाई कर रहा था की अचानक करंट लगने से उसकी मृत्यु हो गई। परिजनों की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और मामले की जानकारी ली। बाद में मृतक का बानसूर अस्पताल में पोस्टमार्टम करा शव परिजनों को सौंप दिया ।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो