अलवर में इस बात को लेकर जमकर चले लाठी-डंडे, सिर में लाठी लगने से एक की मौत

अलवर में इस बात को लेकर जमकर चले लाठी-डंडे, सिर में लाठी लगने से एक की मौत

Rajeev Goyal | Publish: Dec, 22 2017 11:53:29 AM (IST) Alwar, Rajasthan, India

अलवर में पैसे के लेनदेन को लेकर गुरूवार को जमकर डंडे- लाठी चले, जिसमें रिकवरी ऐजेंट की मौत हो गई।

अलवर के. बुधविहार स्थित गणेश गुवाड़ी में बुधवार रात फाइनेंस रिकवरी एजेन्ट का काम करने वाले दो पक्षों में पैसे के विवाद को लेकर झगड़ा हो गया। आपस में लाठी-डंडे चले। इस दौरान सिर में चोट लगने से एक युवक अनीश की मौत हो गई। जबकि रिकवरी एजेन्ट शिवाजी पार्क निवासी जसवंत जाट, कतोपुर कोटकासिम निवासी रिकूं यादव, हसनखां मेवात नगर निवासी योगेश गौड़ घायल हो गए।

जिन्हें अलग-अलग अस्पताल में भर्ती कराया गया है। घटना के बाद अन्य साथी फरार हो गए। शिवाजी पार्क निवासी जसवंत जाट व कतोपुर कोटकासिम हाल गणेश गुवाड़ी निवासी रिंकू पुत्र धर्मवीर यादव पहले साथ-साथ रिकवरी का काम करते थे। कुछ दिनों पहले दोनों अलग-अलग हो गए। इस दौरान हुए हिसाब में जसवंत को रिंकू से करीब 70 हजार रुपए लेने थे। रात करीब 8 बजे रिंकू ने जसवंत को हिसाब के लिए गणेश गुवाड़ी स्थित अपने कमरे पर बुलाया। रिंकू के बुलावे पर जसवंत अपने कुछ साथियों के साथ बाइकों से गणेश गुवाड़ी पहुंचा। यहां रिंकू के दोस्त पहले से मौजूद थे। जसवंत के पहुंचते ही रिंकू व उसके साथियों ने लाठी-डंडों से जसवंत व उसके साथियों पर हमला बोल दिया। इस दौरान दोनों ओर से लाठी-डंडे चले।

झगड़े में रिंकू का साथी मांजरी कोटकासिम निवासी अनीश (21) पुत्र कैलाश चंद शर्मा नाले में गिर गया और उसके सिर में चोट आई। झगड़ा बढऩे पर जसवंत ने हसनखां मेवात नगर में रहने वाले योगेश गौड़ को बुलाया। कुछ देर बाद योगेश व जसवंत का भाई भी पहुंच गए। इसी दौरान रिंकू ने जसवंत पर जीप चढ़ाने का प्रयास किया, जिसमें जसवंत बाइक से गिर गया। इसके बाद रिंकू व उसके साथियों ने योगेश पर भी हमला बोल दिया। झगड़े में रिंकू, जसवंत, योगेश व अनीश को चोटें आई। झगड़े के बाद रिंकू व अनीश एक निजी अस्पताल में जाकर भर्ती हो गए। यहां से तबीयत बिगडऩे पर पुलिस अनीश को सामान्य अस्पताल लेकर आई, जहां कुछ देर बाद उसकी मौत हो गई। शिवाजी पार्क थाना पुलिस के अनुसार मामले में अनीश के जीजा यूआईटी सेक्टर-6 धारूहेड़ा निवासी मनोज (35) पुत्र ओमप्रकाश शर्मा ने पुलिस में जसवंत व योगेश के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज
कराया है।

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned