अलवर में काल बनकर आई बारिश, घर में बैठे व्यक्ति के ऊपर गिरी दीवार, बच्ची की भी गर्दन की हड्डी टूटने से मौत

अलवर में काल बनकर आई बारिश, घर में बैठे व्यक्ति के ऊपर गिरी दीवार, बच्ची की भी गर्दन की हड्डी टूटने से मौत

Hiren Joshi | Updated: 14 Jun 2019, 11:04:35 AM (IST) Alwar, Alwar, Rajasthan, India

बारिश व तेज अंधड़ के बाद के बाद मकान की दीवार अचानक ढह गई, जिससे घर में बैठे व्यक्ति की मौत हो गई।

अलवर. अलवर में बारिश एक व्यक्ति के लिए काल बनकर आई। तेज बारिश के कारण दीवार गिर गई, जिससे एक व्यक्ति की मौत हो गई। एमआईए थाना क्षेत्र स्थित मीणापुरा गांव में बुधवार शाम को अंधड़ व बारिश के दौरान एक मकान की दीवार गिर गई। जिसके मलबे के नीचे दबकर एक व्यक्ति की मौत हो गई। पुलिस ने गुरुवार को सामान्य अस्पताल में पोस्टमार्टम करा शव परिजनों को सौंप दिया।
पुलिस ने बताया कि कठूमर के मानपुरा गांव निवासी गिरधारीलाल पुत्र अमरसिंह मीणा ने रिपोर्ट दी कि उसका भाई विजय मीणा (36) परिवार सहित गांव मीणापुरा स्थित मकान में रहता था। बुधवार शाम को तेज अंधड़ व बारिश के कारण मकान की दीवार अचानक गिर गई। दीवार के मलबे के नीचे दबकर विजय मीणा गंभीर रूप से घायल हो गया। जिसे गंभीर हालत में सामान्य अस्पताल में भर्ती कराया। जहां देर रात उपचार के दौरान उसकी मौत
हो गई।

बच्ची ने दम तोड़ा

गोविंदगढ़ में कच्चे मकान के गिरने से गंभीर घायल हुई छह वर्षीय बालिका वफाना ने देर रात दम तोड़ दिया। जबकि, उसकी मां समीना, बड़ी बहन व छोटा भाई घायल हो गए। इसके अलावा भी अन्य कई गांवों में कई दीवार,पेड़, कच्चे मकान और बिजली के पोल गिर गए। जिस कारण ग्रामीणों को परेशानी का सामना करना पड़ा। जानकारी के अनुसार जब तेज अंधड़ आया तो बच्चे अपनी माँ के साथ कच्चे घर में थे। तभी घर के गिर जाने से वह मलबे के नीचे दब गए। अंधड़ रुकने पर ग्रामीणों को घटना की जानकारी मिली। घायलों को उपचार के लिए अस्पताल ले जाया गया। जहाँ चिकित्सको ने 6 वर्षीय वफाना को मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने सुबह मृतका बच्ची के शव का पोस्टमार्टम कराकर शव परिजनों को सौप दिया। चिकित्सक का कहना है कि बालिका की मौत गर्दन टूटने व तिल्ली थैली फटने से ब्लड बहने से हुई।

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned