scriptबारात से लौट रही थी जीप, अचानक हुई टक्कर में एक की मौत और आठ घायल, मची चीख पुकार | One Dies And Eight Injured In An Accident In Alwar | Patrika News

बारात से लौट रही थी जीप, अचानक हुई टक्कर में एक की मौत और आठ घायल, मची चीख पुकार

locationअलवरPublished: Dec 02, 2020 02:07:48 pm

Submitted by:

Lubhavan

शादी से लौट रही बारात की टक्कर में एक की मौत और आठ घायल हो गए। गांव की खुशियां शोक में बदल गई।

One Dies And Eight Injured In An Accident In Alwar

बारात से लौट रही थी जीप, अचानक हुई टक्कर में एक की मौत और आठ घायल, मची चीख पुकार

अलवर. भरतपुर जिले के नगर कस्बे से अलवर में लौट रही बारात की बोलेरो जीप तेज रफ्तार होने से पुल के डिवाइडर से टकरा गई। सिरमौर गांव के पास हुए हादसे में जीप में बैठक एक व्यक्ति की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि आठ लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। घायलों को अलवर और जयपुर रैफर किया गया है।
जानकारी के अनुसार क्षेत्र के गांव अलावड़ा नंगली में निर्मल (25) पुत्र गोपाल की 30 नवंबर सोमवार को शादी थी और बारात अलावड़ा नंगली से नगर के लिए गई थी। नगर से वापस आते समय सिरमौर गांव के पास बारात की बोलेरो जीप तेज रफ्तार से चल रही थी।
गाड़ी की रफ्तार तेज होने से चालक संतुलन खो बैठा और गाड़ी पुल के डिवाइडर से टकरा गई। दुर्घटना में गाड़ी में बैठे चिरंजी पुत्र पदम चंद सैनी निवासी अलावड़ा नंगली की मौके पर ही मृत्यु हो गई। जबकि नरेश (26) पुत्र अमरचंद निवासी अलावड़ा, गिर्राज (12) पुत्र गोपाल निवासी नंगली अलावड़ा, लियाकत खान पुत्र सम्मी खान जीप ड्राइवर, राजेंद्र सैनी पुत्र रामकिशन निवासी सुनहडा घायल हो गए।
घायलों को रामगढ़ सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पर लेकर आए, जहां डॉ. हसन अली ने प्राथमिक उपचार कर उनकी गंभीर हालत देखकर अलवर के लिए रैफर कर दिया गया। मृतक चिरंजी का पोस्टमार्टम कर शव परिजनों को सौंप दिया। इस घटना से पूरे अलावड़ा कस्बे में शोक छा गया। प्रशिक्षु आरपीएस राजेश कुमार के अनुसार मृतक के अलावा बाकी आठ जनों की हालत गंभीर होने के कारण अलवर और जयपुर रैफर किया गया है। समाचार लिखे जाने तक किसी प्रकार की कोई एफआईआर दर्ज नहीं कराई गई थी।
फोटो- प्रतीकात्मक तस्वीर

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो