scriptआंधी-तूफान के कारण मातम में बदल गई शादी की खुशियां, डीजे पर डांस कर रहे लोगों पर गिरा टैंट, दुल्हन के भाई की मौत | One Dies Due To Storm While Dancing In Alwar | Patrika News

आंधी-तूफान के कारण मातम में बदल गई शादी की खुशियां, डीजे पर डांस कर रहे लोगों पर गिरा टैंट, दुल्हन के भाई की मौत

locationअलवरPublished: Apr 17, 2019 11:12:13 am

Submitted by:

Hiren Joshi

तूफान के कारण शादी की खुशियां गम में बदल गई, डीजे पर डांस करने के दौरान अंधड़ से सामान गिरने से एक की मौत हो गई।

One Dies Due To Storm While Dancing In Alwar

आंधी-तूफान के कारण मातम में बदल गई शादी की खुशियां, डीजे पर डांस कर रहे लोगों पर गिरा टैंट, दुल्हन के भाई की मौत

अलवर. प्रदेश में मौसम विभाग की चेतावनी के बाद आए तेज तूफान से काफी नुकासान हुआ है। किसानों की फसल को नुकसान हुआ है, कहीं पेड़ गिरने से मकान की दीवारें टूट गई। तो वहीं अलवर जिले में तेज अंधड़ से एक परिवार की खुशी गम में बदल गई। अलवर में तेज अंधड़ व बारिश के कारण अंधेरा छा गया। अलवर जिले में 60-70 किलोमीटर की गति से तेज हवाएं चलने लगी।
उधर बहरोड़ में दुल्हन के चचेरे भाई की मौत हो गई। एक शादी समारोह में डीजे लाइट गिरने से एक युवक की मौत हो गई। वहीं, मंगलवार शाम को तेज अंधड़ के साथ बारिश हुई। ग्राम दूघेड़ा के पास रात को अंधड़ के दौरान एक होटल में दिल्ली के एक परिवार के शादी समारोह में डीजे सिस्टम गिरने से आधा दर्जन लोग चोटिल हो गए। इनमें दिल्ली निवासी दीपक कुमार गंभीर रूप से घायल हो गया, जिसकी उपचार के दौरान नीमराणा के एक अस्पताल में मौत हो गई। युवक की मौत से शादी समारोह में खुशी का माहौल मातम में बदल गया। थानाधिकारी ने बताया कि डीजे सिस्टम खुले में लगाया गया था, जब तेज अंधड़ आया तो डांस कर रहे लोगों पर सामान गिर गया, जिससे कई जने घायल हो गए, उनमें से दिल्ली निवासी दीपक कुमार की मौत हो गई परिजनों ने इस संबंध में कोई रिपोर्ट दर्ज नहीं कराई है।
क्षेत्र में रात साढ़े दस बजे आए तेज अंधड़ से क्षेत्र में कई पेड़ गिर गए और लाइनें गिरने से विद्युत आपूर्ति ठप हो गई। विद्युत आपूर्ति मंगललवार सुबह 11 बजे बहाल हो सकी। इधर, नालौता में किसान रमेश गुर्जर के खेत में रात को अंधड़ के दौरान आग लगने से गेहूं की फसल जल गई। पटवारी ने निरीक्षण कर मौका रिपोर्ट तैयार की है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो