अलवर में बेलगाम रोडवेज बस ने बाइक को मारी जोरदार टक्कर, एक की दर्दनाक मौत, एक गंभीर घायल का चल रहा इलाज

अलवर में बेलगाम रोडवेज बस ने बाइक को मारी जोरदार टक्कर, एक की दर्दनाक मौत, एक गंभीर घायल का चल रहा इलाज

Hiren Joshi | Publish: Dec, 08 2018 06:22:48 PM (IST) Alwar, Alwar, Rajasthan, India

https://www.patrika.com/alwar-news/

अलवर में पिछले 3 दिनों में बस की टक्कर से 3 जनों की मौत हो गई है। पहले बहरोड़ रोड पर लोक परिवहन बस की टक्कर से दो जनों की मौत हो गई, अब तिजारा फाटक ओवरब्रिज पर एक तेज रफ्तार बेलगाम रोडवेज बस ने बाइक में टक्कर मार दी। इस हादसे में बाइक चला रहे युवक की मौके पर ही मौत हो गई। तो वहीं बाइक पर पीछे बैठा एक अन्य युवक गंभीर घायल हो गया। मामले की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों युवकों को अस्पताल में भर्ती कराया। वहां डॉक्टरों ने बाइक चला रहे युवक को मृत घोषित कर दिया। तो वहीं दूसरे का इलाज जारी है।

शिवाजी पार्क थाना क्षेत्र के तिजारा फाटक ओवरब्रिज पर आज शाम एक रोडवेज बस ने बाइक में टक्कर मार दी। इसमें नीतिन व पीयूष नाम के युवक गंभीर घायल हो गए। नीतिन बाइक चला रहा था, इसलिए उसकी हालत गंभीर थी। लोगों ने तुरंत हादसे की सूचना पुलिस को दी। शिवाजी पार्क थाना पुलिस ने घटनास्थल पर पहुंचकर दोनों घायल युवकों को अलवर के राजीव गांधी सामान्य अस्पताल में भर्ती कराया। जहां डॉक्टरों ने नीतिन को मृत घोषित कर दिया।

तो वहीं पियूष गंभीर घायल है। उसका अस्पताल के ट्रामा सेंटर में इलाज चल रहा है। हादसे के बाद बस चालक मौके से बस सहित फरार हो गया। पुलिस ने मृतक व घायल परिजनों के कपड़ों की जेब से मिले आईडी कार्ड की मदद से परिजनों से संपर्क किया व उनको घटना की जानकारी दी। मृतक के परिजनों ने अज्ञात रोडवेज बस चालक के खिलाफ पुलिस को लिखित शिकायत दी है। शिवाजी पार्क थाना पुलिस ने कहा कि चालक के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर मामले की जांच पड़ताल शुरू कर दी गई है।

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

Ad Block is Banned