scriptऔर जिंदगी की जंग हार गई ज्ञानमती, भिवाड़ी में टंकी गिरने से मलबे की चपेट में आई थी, रात 2 बजे ली अंतिम सांस | One Dies In Bhiwadi Water Tank Collapse | Patrika News

और जिंदगी की जंग हार गई ज्ञानमती, भिवाड़ी में टंकी गिरने से मलबे की चपेट में आई थी, रात 2 बजे ली अंतिम सांस

locationअलवरPublished: Mar 28, 2019 09:16:03 am

Submitted by:

Hiren Joshi

भिवाड़ी में टंकी गिरने सभिवाड़ी में टंकी गिरने से घायल हुई ज्ञानमती की मृत्यु हो गई। वो जिंदगी और मौत की जंग लड़ती रही, लेकिन किसी ने भी सुध नहीं ली

One Dies In Bhiwadi Water Tank Collapse

और जिंदगी की जंग हार गई ज्ञानमती, भिवाड़ी में टंकी गिरने से मलबे की चपेट में आई थी, रात 2 बजे ली अंतिम सांस

अलवर. अलवर जिले के भिवाड़ी में 12 मार्च को टंकी गिरने से कई लोग घायल हुए थे। टंकी गिरने से घायल हुई ज्ञानमती जिंदगी की जंग हार गई। ज्ञानमती के गुरुग्राम के एक निजी हॉस्पिटल में रात 2 बजे अंतिम सांस ली।
करीब 40 वर्षीय ज्ञानमति टंकी के पास संचालित एक निजी स्कूल में अपने पुत्र अभिनव (4) को छोडऩे गई थी। अभिनव प्ले क्लास में है। इसी दौरान हुए हादसे में मां-बेटा चपेट में आ गए। अभिनव तो पानी में बह गया, जो करीब एक घंटे बाद मिला। इसके शरीर में पानी चला गया था, जिसका अस्पताल में इलाज कराया, जो अब ठीक है, लेकिन अभिनव की मां ज्ञानमति निजी अस्पताल में जीवन और मौत का संघर्ष हार गई और गुरुग्राम के एक निजी अस्पताल में अंतिम सांस ली।
हादसे में ज्ञानमति के फैंफड़ों में पानी भर गया तो पसलियांव कंधे की हड्डियां टूट गई। फैंफड़ों में पानी व ब्लड चला गया। वह एक कान भी खो चुकी है। हादसे के दिन इन्हें किसी ने भिवाड़ी की सीएचसी में भर्ती कराया, लेकिन इनकी पहचान नहीं हो सकी थी। उस समय हालत गंभीर होने के कारण अलवर रैफर कर दिया। परिजनों को जानकारी मिली तो वे अलवर पहुंचे। ज्ञानमती की किसी ने भी सुध नहीं ली और वो जिंदगी और मौत की जंग हार गई।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो