7 माह की बच्ची व पत्नी को लेकर शादी समारोह में जा रहा था व्यक्ति, बस ने मारी ऐसी टक्कर, एक पल में उजड़ गया परिवार

7 माह की बच्ची व पत्नी को लेकर शादी समारोह में जा रहा था व्यक्ति, बस ने मारी ऐसी टक्कर, एक पल में उजड़ गया परिवार

Hiren Joshi | Updated: 10 Feb 2019, 01:16:19 PM (IST) Alwar, Alwar, Rajasthan, India

शादी समारोह में अपनी पत्नी व बच्ची के साथ जा रहे व्यक्ति की बस से टक्कर होने पर मौत हो गई।

अलवर. सदर थाना क्षेत्र स्थित गांव चिरखाना के समीप शनिवार शाम रोडवेज बस की टक्कर से बाइक सवार युवक की मौत हो गई। जबकि की उसकी पत्नी गंभीर रूप से घायल हो गई। वहीं, उनकी सात माह की बच्ची को खरोंच तक नहीं आई।
सदर थाना पुलिस ने बताया कि किशनगढ़बास के नूर नगर निवासी देवेन्द्र (21) पुत्र देवीलाल अपनी पत्नी और 7 माह की बच्ची के साथ शनिवार शाम को बाइक पर सवार होकर अपने गांव से अलवर शादी समारोह में आ रहा था। रास्ते में चिरखाना गांव के समीप सामने से आ रही रोडवेज बस से उसकी बाइक टकरा गई। हादसे में देवेन्द्र की मौत हो गई और उसकी पत्नी गंभीर रूप से घायल हो गई। जबकि 7 माह की बच्ची उझलकर दूर जाकर गिरी। बच्ची को खरोंच तक नहीं आई।
घटना की सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और मृतक व घायल को सामान्य अस्पताल पहुंचाया। पुलिस ने देवेन्द्र के शव को मोर्चरी में रखवा दिया है। उसकी पत्नी को आईसीयू और बच्ची को शिशु अस्पताल में भर्ती कराया गया है। हादसे की सूचना मिलने के बाद परिजन अस्पताल पहुंच गए और विलाप करने लगे।

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned