scriptरामगढ़ रोड लील गया एक और जान, डम्पर ने महिला को कुचला, हुई दर्दनाक मौत | one more woman death at alwar ramgarh road | Patrika News

रामगढ़ रोड लील गया एक और जान, डम्पर ने महिला को कुचला, हुई दर्दनाक मौत

locationअलवरPublished: Jul 24, 2019 11:14:01 am

Submitted by:

Lubhavan

alwar ramgarh road accident : अलवर-रामगढ़ रोड पर एक और सडक़ दुर्घटना हुई, हादसे में एक महिला की मौत हो गई।

one more woman death at alwar ramgarh road

रामगढ़ रोड लील गया एक और जान, डम्पर ने महिला को कुचला, हुई दर्दनाक मौत

अलवर. पुराना दिल्ली रोड पर बेलाका-सूर्यनगर के बीच मंगलवार शाम एक डम्पर ने बाइक सवार महिला को कुचल दिया। हादसे में महिला की मौके पर ही मौत हो गई। पुलिस ने शव को सामान्य अस्पताल की मोर्चरी में रखवा दिया है। जिसका बुधवार को पोस्टमार्टम कराया जाएगा।
एनईबी थाना पुलिस ने बताया कि नौगांवा के गांव खुशपुरी निवासी इसराइल खां (60) पुत्र नूर मोहम्मद मंगलवार शाम को अपनी पुत्रवधू रुकसीना (28), पत्नी कासम खां और पौते-पौती आलम (04) व साहबानो (06) के साथ बाइक से अपने गांव से नांगल पलखड़ी गांव जा रहा था। वहां रुकसीना के दादा के तीये का कार्यक्रम था। रास्ते में बेलाका व सूर्यनगर मोड़ के बीच साइड से बाइक को डम्पर की टक्कर लग गई।
हादसे में बाइक से गिरकर रुकसीना डम्पर के पिछले टायर के नीचे आ गई। हादसे में टायर के नीचे कुचलने से रुकसीना की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं, बाइक से गिरकर इसराइल, आलम और साहबानो घायल हो गए। घटना की सूचना मिलने के बाद एनईबी थाना पुलिस मौके पर पहुंची और मृतक व घायलों को अस्पताल पहुंचाया। पुलिस ने दुर्घटना कारित करने वाले चालक टहला निवासी राजेन्द्र जोगी पुत्र रामदयाल जोगी को गिरफ्तार कर डम्पर को जब्त कर लिया है।
पहले पांच युवक और पार्षद की हो चुकी मौत

उल्लेखनीय है कि पुराना दिल्ली रोड हादसों की सडक़ बन चुकी है। यहां लगातार हादसे हो रहे हैं। इसी मार्ग पर 7 जुलाई को डम्पर के नीचे कुचलने से बाइक सवार 5 युवकों की मौत हो गई थी। वहीं, पिछले दिनों पार्षद कपिलराज शर्मा की इसी मार्ग पर सडक़ हादसे में मौत हो गई थी।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो