पंचायत चुनाव: जिस प्रत्याशी ने गांव में एयरपोर्ट और स्टेडियम खुलवाने का वादा किया था, जानिए उसे कितने वोट मिले

Panchayat Elections 2020 : पंचायत चुनाव में प्रचार के दौरान एक प्रत्याशी ने गांव में स्टेडियम बनवाने और एयरपोर्ट खुलवाने का वादा किया था।

अलवर. Panchayat Elections 2020 : इन दिनों गांव की सरकार चुनने के लिए चुनाव चल रहे हैं। गांवों में पंचायती राज चुनाव का माहौल बना हुआ है। प्रत्याशी ग्रामीणों के समक्ष गांव की हालत सुधारने के वादे कर रहे हैं। इसी बीच एक ऐसा भी वीडियो सामने आया, जिसमें प्रत्याशी गांव में एयर पोर्ट खुलवाने और खेलने के लिए स्टेडियम बनवाने के दावे भी कर रहा है। प्रत्याशी अलवर जिले के मालाखेड़ा पंचायत समिति से प्रत्याशी था। प्रत्याशी का नाम रामबाबू शर्मा जांगिड़ है।

यह वादे किए थे प्रत्याशी ने

मालाखेड़ा पंचायत समिति के प्रत्याशी रामबाबू जांगिड़ ने एक वीडियो में दावे करते हुए कहा था कि जीतते ही मालाखेड़ा की सारी गंदगी हटवाउंगा, यहां जो भी नाले टूटे हुए हैं, उनकी मरम्मत कराई जाएगी। इतना ही नहीं रामबाबू जांगिड़ ने मालाखेड़ा में एयर पोर्ट बनाने तक का वादा किया। खेलने के लिए पार्क बनाने के सवाल पर सीधा स्टेडियम बनाने का दावा कर दिया। रामबाबू ने वीडियो में कहा कि मैनें आइएएस तक की परीक्षा दी हुई है, लेकिन पैसे की वजह से रह गया। उन्होंने कहा था कि वो मालाखेड़ा में फुल विकास कराएंगे। खाली जमीन में पौधे लगवाकर हरियाली को बढ़ावा देंगे। सफाई को लेकर किए गए सवाल पर उन्होंने कहा था कि गांव में सफाई के लिए तीन-चार ट्रैक्टर लगवाकर कचरा उठवाएंगे। इतना ही नहीं रामबाबू ने कहा कि सरकारी कार्यालयों में भ्रष्टाचार खत्म कर देंगे, किसी भी कार्य को करने के लिए लाइन नहीं लगानी पड़ेगी। उनका यह वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुआ।

वोट मिले केवल 58

इतने सब वादे करने के बाद भी वे चुनाव हार गए। उन्हें केवल 58 वोट मिले। चुनाव के दौरान भी रामबाबू ने अपने चुनाव चिन्ह् कोट को लेकर काफी प्रचार किया, लेकिन वो जीत नहीं पाए। मालाखेड़ा पंचायत समिति में हिम्मत सिंह सरपंच चुने गए। रामबाबू जांगिड़ की ओर से किए गए बड़े-बड़े वादे कुछ भी काम नहीं आए।

Lubhavan Desk
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned