scriptअलवर में यहां देर रात घर में घुसा बघेरा, बकरियों का किया शिकार, इलाके में भय का माहौल | Panther Enter In A House In Alwar | Patrika News

अलवर में यहां देर रात घर में घुसा बघेरा, बकरियों का किया शिकार, इलाके में भय का माहौल

locationअलवरPublished: May 22, 2019 10:44:30 am

Submitted by:

Hiren Joshi

अलवर में एक बार फिर से पैंथर रिहायशी इलाके में घुस आया, पैंथर ने घर में घुसकर बकरियों का शिकार किया।

Panther Enter In A House In Alwar

अलवर में यहां देर रात घर में घुसा बघेरा, बकरियों का किया शिकार, इलाके में भय का माहौल

अलवर. अलवर जिले के रिहायशी इलाकों में जंगली जानवरों के आने का सिलसिला जारी है। अब एक बघेरे ने घर में घुसकर बकरी का शिकार कर डाला। अलवर जिले के थानागाजी क्षेत्र के ग्राम गुवाड़ा कल्याण, सीलीबावडी रेंज अजबगढ़ में देर रात बघेरे ने एक घर में बकरियों पर हमला कर दिया। बघेरे ने एक बकरी को मार दिया तथा एक को घायल कर दिया। जानकारी के अनुसार ग्राम गुवाड़ा कल्याण सीलीबावड़ी निवासी रंगलाल गुर्जर के घर के पास पशुओं के नोहरे में रात 20 बकरियां व भैंस, गाय अन्य पशु बंधे हुए थे। रात को पशुओं की रखवाली के लिए रंगलाल की पत्नी कालीदेवी वहीं सो रही थी।
रात करीब 12 बजे जानवरों की आवाज सुनकर जाग हुई तो देखा कि बघेरा बकरियों के नोहरे में घुसा हुआ था और एक बकरी को घसीट रहा था। उसने शोर मचाकर परिजन व अन्य लोगों को बुलाया और बड़ी मुश्किल से बघेरे को भगाया। तब तक बघेरा एक बकरी को मार चुका था और एक को घायल कर दिया। सुबह अजबगढ़ रेंज में वनकर्मियों को सूचना दी, जिस पर वनपाल मुकेश मीना एवं वन मित्र बाबूलाल ने मौके पर पहुंचकर घटनास्थल का मुआयना किया और बघेरे के पद चिन्ह होने की पुष्टी कर उच्चाधिकारियों को सूचित किया। वनकर्मियों ने पीडि़त रंगलाल गुर्जर को मुआवजा दिलवाने के लिए आवश्यक दस्तावेज विभाग को भिजवाने की बात कही।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो