scriptपपला गुर्जर की गिरफ्तारी का मामला, चार राज्यों की पुलिस ने छोड़ा राजस्थान पुलिस का साथ, अब अकेले जूझ रही है एसओजी | Papla Gujjar Case : Four State Police Leave Rajasthan Police Alone | Patrika News

पपला गुर्जर की गिरफ्तारी का मामला, चार राज्यों की पुलिस ने छोड़ा राजस्थान पुलिस का साथ, अब अकेले जूझ रही है एसओजी

locationअलवरPublished: Oct 02, 2019 03:48:59 pm

Submitted by:

Lubhavan

Papla Gujjar Case Latest News : पपला गुर्जर की गिरफ्तारी मामले में राजस्थान पुलिस अब अकेली पड़ गई है। चार अन्य राज्यों की पुलिस ने टीम ने राजस्थान पुलिस का साथ छोड़ दिया है।

Papla Gujjar Case : Four State Police Leave Rajasthan Police Alone

पपला गुर्जर की गिरफ्तारी का मामला, चार राज्यों की पुलिस ने छोड़ा राजस्थान पुलिस का साथ, अब अकेले जूझ रही है एसओजी

अलवर. Papla Gujjar Case Latest News : मोस्ट वांटेड विक्रम उर्फ पपला गुर्जर ( Papla Gujjar ) को पकडऩे के लिए पांच राज्यों की पुलिस का शिकंजा 25 दिन में ही ढीला पड़ गया है। हरियाणा पुलिस ने चुनावी आड़ लेते हुए पल्ला झाड़ दिया है। दिल्ली, उत्तरप्रदेश और पंजाब पुलिस का तालमेल भी गड़बड़ाने लगा है। राजस्थान पुलिस अब अकेली ही जूझ रही है। छह सितम्बर की सुबह बहरोड़ थाने में एके-47 से अंधाधुंध गोलियां बरसा साथी बदमाश पपला गुर्जर को हवालात से निकाल ले गए थे। इस सनसनीखेज घटना को केन्द्रीय गृह मंत्रालय ने गंभीरता से लिया।
इसी वजह से पपला गुर्जर की तलाश में राजस्थान पुलिस के साथ हरियाणा, पंजाब, उत्तरप्रदेश और दिल्ली पुलिस ने संयुक्त ऑपरेशन की योजना बनाई लेकिन मात्र 25 दिन में ही पांचों राज्यों की पुलिस का तालमेल टूट गया। कहने को तो इन पांचों राज्यों की पुलिस पपला के पीछे है, लेकिन उसकी गिरफ्तारी के गंभीरता से प्रयास सिर्फ राजस्थान पुलिस ही कर रही है।
काट दी थी दो राज्यों की पुलिस की नाक

पपला गुर्जर हरियाणा और राजस्थान पुलिस की नाक काट चुका है, लेकिन फिर भी ऑपरेशन पपला को हरियाणा, पंजाब, उत्तरप्रदेश और दिल्ली पुलिस गंभीरता से नहीं ले रही है। वर्ष-2017 में पपला महेन्द्रगढ़ कोर्ट में पुलिस पर गोलियां बरसाकर भाग गया था। तब से हरियाणा पुलिस पपला के पीछे है।
पांच सितम्बर की रात बहरोड़ पुलिस ने पपला को पकड़ा और इसके कुछ ही घंटों बाद थाने में एके-47 से गोलियां बरसा पपला को छुड़ा ले गए थे।
हरियाणा में 21 को हैं चुनाव

हरियाणा में विधानसभा चुनाव 21 अक्टूबर को हैं। चुनाव में माहौल खराब होने की आड़ में हरियाणा पुलिस शुरुआत से ही पपला और उसके साथियों के एनकांउटर के खिलाफ थी। चुनाव की तारीख घोषित होते ही पुलिस ने पपला गुर्जर की गिरफ्तारी के प्रयासों से भी पल्ला झाड़ लिया।
राजस्थान पुलिस नहीं छोड़ रही पीछा

पपला और उसके साथियों ने बहरोड़ थाने में फायरिंग कर राजस्थान पुलिस के माथे पर कलंक लगा दिया है। जिसे धोने के लिए राजस्थान पुलिस हर कीमत पर उसे पकडऩे अथवा मार गिराने की कोशिश में है। एसओजी और राजस्थान पुलिस की कई टीम पपला की तलाश में सरगर्मी से जुटी है। एसओजी अब तक पपला गिरोह के 22 बदमाशों को गिरफ्तार चुकी है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो