पपला गुर्जर से जेल में मिलने पहुंचे उसके पिता, बेटे विक्रम उर्फ़ पपला को लेकर दे दिया बड़ा बयान

पपला गुर्जर के पिता गुरुवार को अपने बेटे से मिलने बहरोड़ जेल पहुंचा, लेकिन सुरक्षा की दृष्टि से उन्हें मिलने नहीं दिया गया।

By: Lubhavan

Updated: 12 Feb 2021, 05:20 PM IST

अलवर. बहरोड़ थाने पर हमला करा फरार होने के मामले में गुरुवार को कुख्यात बदमाश विक्रम उर्फ पपला की कोर्ट में पेशी थी। ऐसे में विक्रम के पिता मनोहर लाल अपने बेटे से मिलने वकील के साथ बहरोड़ कोर्ट पहुंचे। लेकिन वीसी के जरिए ही पपला को पेश किया गया।

चार साल से नहीं देख बेटे का चेहरा

इस दौरान पपला गुर्जर के पिता मनोहर लाल ने कहा कि वह आज अपने बेटे से मिलने आया हूं। उसने पिछले चार साल से अपने बेटे का चेहरा नहीं देखा है। इससे पहले भी वह नीमराणा पुलिस थाने भी गया था,लेकिन पुलिस ने उसे नहीं मिलने दिया।

जेल में रहकर गुनाहों का करें पश्चाताप

उसकी पुलिस प्रशासन से अपील है कि पपला ने जो गलत काम किया है, उसकी सजा उसे मिले। लेकिन पिता के नाते मुझे उससे मिलने दिया जाए। ताकि वह विक्रम को समझा सकू कि आगे से इस तरह की गलत हरकत न करे। उन्होंने कहा कि ईश्वर ने हमें मनुष्य बनाया है, जिसको सही तरीके से जीना चाहिए। अब तो पपला पुलिस की सुरक्षा में है। उससे जेल में रहकर अपनी गलती का अहसास होना चाहिए।

पपला के वकील गोविंद सिंह रावत ने बताया कि विक्रम को कोर्ट में पेश की सूचना पर उससे मिलने आए हैं। इससे पहले भी हम लोग नीमराणा पुलिस थाने गए थे। जहां पर पुलिस प्रशासन ने सुरक्षा का हवाला देकर हमें नहीं मिलने दिया। साथ ही वह एक वकील के नाते डॉक्यूमेंट भी पेश करेंगे। वकील ने कहा कि सुरक्षा के चलते मिलने नहीं दिया जा रहा। अगर एक अधिवक्ता भी सुरक्षा में सेंध लगा सकता है, तो यह बहुत बड़ी बात है। पुलिस प्रशासन को इस तरह से मना नहीं करना चाहिए।

Lubhavan Desk
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned