scriptपपला गुर्जर मामले में फायरिंग करने वाले आरोपी ने पुलिस को बताया, यहां बरसाई थी ताबड़तोड़ गोलियां | Papla Gujjar Firing Case Police Arrest Accused | Patrika News
अलवर

पपला गुर्जर मामले में फायरिंग करने वाले आरोपी ने पुलिस को बताया, यहां बरसाई थी ताबड़तोड़ गोलियां

पपला गुर्जर फायरिंग मामले में पुलिस आरोपी को घटनास्थल पर ले गई, जहां आरोपी ने गोलीबारी की वारदात के बारे में बताया।

अलवरFeb 11, 2020 / 11:39 am

Lubhavan

Papla Gujjar Firing Case Police Arrest Accused

पपला गुर्जर मामले में फायरिंग करने वाले आरोपी ने पुलिस की बताया, यहां बरसाई थी ताबड़तोड़ गोलियां,

अलवर. जिले के बहरोड़ पुलिस थाने में ताबड़तोड़ फायरिंग कर फरार हुए पपला गुर्जर मामले में मुण्डावर थाना पुलिस ने पपला गुर्जर फ ायरिंग प्रकरण में प्रोडक्शन वारंट के तहत गिरफ्तार आरोपी से वारदात के बारे में पूछताछ के दौरान घटनास्थल की निशानदेही कराई।
थानाधिकारी निरंजनपाल सिंह ने बताया कि बहरोड़ थाने से पपला गुर्जर फायरिंग प्रकरण में फ रारी के दौरान मुंडावर कस्बे में आरोपियों की गाड़ी खराब हो गई थी। इसके बाद आरोपियों ने खुद की दुर्घटनाग्रस्त गाड़ी को मौके पर ही छोड़कर बन्दूक की नोक पर एवं फ़ ायरिंग कर एक पिकअप को सोड़ावास रोड़ पर स्थित पेट्रोल पंप के पास व दूसरी स्कॉर्पियो को एसडीएम कार्यालय के पास से छीनी थी और हरसौली रोड पर झमेरी पुलिया के पास फायरिंग कर भागे थे।
इसी प्रकरण में मुंडावर थाना पुलिस ने उसी गाड़ी में सवार पांच आरोपियों में से तीन आरोपियों आकाश यादव, नरेंद्र गुर्जर व दिनेश गुर्जर को प्रोडक्शन वारंट के तहत पूर्व में गिरफ्तार कर घटनास्थल की निशानदेही करा चुकी थी। वही इनमें एक ओर आरोपी धर्मवीर गुर्जर पुत्र हंसराज निवासी खैरोली (महेंद्रगढ़-हरियाणा) को भी मुण्डावर थाना पुलिस ने प्रोडक्शन वारंट के तहत गिरफ्तार कर वारदात के बारे में पूछताछ करते हुए घटनास्थल के बारे में निशानदेही कराई। इस दौरान आरोपी से निशानदेही के दौरान एक पिस्टल व चार जिंदा कारतूस भी बरामद किए गए हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो