कोरोना से बचाव को लेकर वरिष्ठ चिकित्सक करेंगे संवाद, Alwar Patrika फेसबुक पेज पर LIVE देखिए गुरुवार शाम 4 बजे से

Doctors Talk On Coronavirus : इस डॉक्टर टॉक में चिकित्सकों की ओर से कोरोना वायरस से सावधानियां और बचाव के बारे में बताया जाएगा। लाइव देखना ना भूलें गुरुवार शाम 4 बजे अलवर पत्रिका फेसबुक पेज पर।

By: Lubhavan

Published: 19 Mar 2020, 11:04 AM IST

अलवर. अलवर सहित देशभर में इन दिनों कोरोना वायरस का खौफ है। सरकार की ओर से भी इससे बचाव के लिए दिशा-निर्देश दिए गए हैं। पत्रिका भी हमेशा की तरह समाचार के माध्यम से आपको लगातार जागरुक कर रहा है।

पत्रिका चेंजमेकर 2.0 अभियान के तहत पत्रिका मानव मित्र की ओर से आओ हराएं कोविड-19 को शीर्षक से टॉक शो का आयोजन किया जा रहा है। अलवर शहर के सोलंकी अस्पताल में कोरोना के बचाव, सावधानियां बताई जाएंगी। इसके साथ ही अलवर शहर के वरिष्ठ चिकित्सक इसे लेकर तमाम सवालों के जवाब भी देंगे। कोरोना से बचाव के लिए पत्रिका की ओर से इस डॉक्टर्स टॉक का आयोजन किया जा रहा है।

आप इस डॉक्टर टॉक को अलवर पत्रिका फेसबुक पेज पर गुरुवार शाम 4 बजे लाइव देख सकते हैं। इस डॉक्टर्स टॉक में अलवर पत्रिका फेसबुक पेज के माध्यम से वरिष्ठ चिकित्सक आपसे रू-ब-रू होंगे। वे कोरोना की सवाधानियां, इसे लेकर फैल रही अफवाहों आदि की चर्चा करेंगे। इसके साथ ही वे बताएंगे कि अलवर सहित प्रदेश को कोरोना से कितना खतरा है। आप कमेंट के जरिए चिकित्सकों से अपने सवाल पूछ सकते हैं।

आप इस लिंक पर क्लिक कर अलवर पत्रिका फेसबुक पेज को लाइक करें।

https://www.facebook.com/alwar.patrika/

Lubhavan Desk
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned