scriptरात भर लाइट नहीं आई तो लोगों ने बिजली घर पर बोला हमला, कर्मचारियों से की मारपीट, भागकर बचाई जान | People Attack On Power House In Khairthal Town Of Alwar | Patrika News

रात भर लाइट नहीं आई तो लोगों ने बिजली घर पर बोला हमला, कर्मचारियों से की मारपीट, भागकर बचाई जान

locationअलवरPublished: May 30, 2020 05:22:41 pm

Submitted by:

Lubhavan

बिजली नहीं आने से गुस्साए लोगों ने कर्मचारियों के साथ मारपीट कर डाली, पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कराया है

People Attack On Power House In Khairthal Town Of Alwar

रात भर लाइट नहीं आई तो लोगों ने बिजली घर पर बोला हमला, कर्मचारियों से की मारपीट, भागकर बचाई जान

अलवर. गर्मियों में विद्युत आपूर्ति पूरी तरह से ना होने के कारण लोग नाराज हैं। अलवर जिले के खैरथल कस्बे में गुरुवार रात्रि बिजली सप्लाई नहीं आने से नाराज लोगों ने खैरथल पावर ग्रिड पर हमला बोल दिया। लोगों ने बिजली घर पर उपस्थित कर्मचारियों से मारपीट कर डाली। निगम के सहायक अभियंता अंकित बलौदा ने मारपीट व राजकार्य में बाधा डालने का मामला खैरथल थाने में दर्ज कराया है। पुलिस ने बताया कि विद्युत वितरण निगम के सहायक अभियंता अंकित बलौदा ने दर्ज रिपोर्ट में बताया कि गुरुवार रात्रि करीब 11:00 बजे संविदा कर्मचारी दुष्यंत सिंह पुत्र दिगंबर सिंह ने फोन पर सूचना दी कि भीड़ एकत्रित होकर विद्युत ग्रिड की तरफ आ रही है।
भीड़ को देखकर संविदा कर्मी मारपीट के डर से भाग गए। भीड़ में से कुछ लोगों ने कर्मचारी दुष्यंत के साथ मारपीट कर डाली। किसी तरह से कर्मचारी अपने आप को छुड़ाकर पास स्थित क्वार्टर में भाग गया। यहां भी लोग उससे मारपीट करने दौड़ पड़े। बता दें खैरथल कस्बे में गुरुवार रात बिजली चली जाने से लोग आक्रोशित हो गए और बिजली घर पर धावा बोल दिया। कर्मचारियों ने पांच लोगों की पहचान की है। जिनके नाम रुपेश पुत्र बस्तीराम वार्ड 18, फूल सिंह पुत्र मूलाराम वार्ड 16, टिंकू पुत्र महेंद्र पाल सिंह, दीप चंद पुत्र प्यारेलाल वार्ड 16 तथा रामसिंह पुत्र परमानंद निवासी वार्ड 16 है। पुलिस ने नामजद आरोपियों व अन्य लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दिया है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो