लोगों ने स्पीकर चोरों को पेड़ से बांधकर पीटा

गाय वाला मोहल्ले का मामला

By: Pradeep

Published: 03 Jan 2020, 02:13 AM IST

अलवर. शहर कोतवाली थाना क्षेत्र स्थित गायवाला मोहल्ला में गुरुवार देर शाम लोगों ने दो चोरों को पकड़ नीम के पेड़ से बांधकर पीटा। बाद में उन्हें पुलिस को सुपुर्द कर दिया। पुलिस ने चोरी का मामला दर्ज कर दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया। जिनसे पूछताछ की जा रही है।
पुलिस ने बताया कि गायवाला मोहल्ला निवासी चरणजीत सिंह की अलवर वाहिनी घर के बाहर खड़ी थी। जिसमें से गुरुवार सुबह करीब चार-पांच बजे सूरसागर अखैपुरा मोहल्ला निवासी मनीष पुत्र रणवीर सिंह और ब्रह्मचारी मोहल्ला निवासी मनोज पुत्र रामजीलाल बैरवा स्पीकर चोरी कर ले गए। देर शाम मनीष और मनोज चोरी के स्पीकर बेचने की फिराक में घूम रहे थे। इसका पता लगते ही चरणजीत सिंह मोहल्ले के कुछ लोगों के साथ पहुंचा और दोनों आरोपियों को स्पीकर सहित दबोच लिया। इसके बाद लोगों ने चोरी के आरोपी मनीष और मनोज को मोहल्ले में ही नीम के पेड़ से बांधकर पीटा। इसके बाद घटना की सूचना कोतवाली थाना पुलिस को दी गई। सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और दोनों आरोपियों को मुक्त करा थाने ले आई। उधर, कोतवाल अध्यात्म गौतम का कहना है कि अलवर वाहिनी से स्पीकर चोरी के सम्बन्ध में चरणजीत सिंह ने मामला दर्ज कराया है। लोगों ने चोरी के आरोपी युवकों के साथ पेड़ से बांधकर मारपीट भी की है। जिससे उन्हें चोटें आई हैं। आरोपियों की चोटों का मेडिकल कराया जा रहा है। पुलिस चोरी का मामला दर्ज कर आरोपियों से पूछताछ कर रही है। इस कोई मामला दर्ज नहीं कराया गया है।
घटना का वीडियो वायरल: चोरी के आरोपी युवकों को नीम के पेड़ से बांधकर मारपीट का कुछ लोगों ने अपने मोबाइल से वीडियो भी बनाए। इनमें से तीन-चार वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं। वीडियो में आरोपी युवक पेड़ से बंधे और कुछ लोग आरोपियों से मारपीट करते भी दिख रहे हैं।

Pradeep Desk
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned