अलवर वासियों की पसंद को लग गए पंख, हर कोई सीख रहा कुछ ना कुछ

पत्रिका इन एजुकेशन (पाई ) की ओर से ओसवाल स्कूल में बुधवार को समर क्लासेज प्रारम्भ हुई।

By: Prem Pathak

Published: 16 May 2018, 09:53 PM IST

पत्रिका इन एजुकेशन (पाई ) की ओर से ओसवाल स्कूल में बुधवार को समर क्लासेज प्रारम्भ हुई। पहले दिन समर क्लासेज में भाग लेने वाले बच्चों व युवाओं में उत्साह दिखाई दिया। यहां कई प्रतिभागी डांस की प्रारम्भिक शिक्षा ले रहे थे तो कई बच्चे अपनी लेखनी सुधारने के तरीके जान रहे थे।

 

प्रतिभागियों का कहना था कि पाई क्लासेज में आकर हमें कई नई जानकारी मिली हैं। यहां आकर एेसा लगा रहा है कि इस बार गर्मियों की छुट्टियों में हम बहुत कुछ सीख कर जाएंगे।पत्रिका इन एजुकेशन (पाई) की ओर से समर स्कूल का आगाज बुधवार को ओसवाल स्कूल में हुआ। जिसमें पहले दिन मौके पर ही रजिस्ट्रेशन कराने काफी संख्या में बच्चे, महिलाएं व युवा पहुंचे। हर किसी में समर स्कूल को लेकर उत्साह था।

 

पहले दिन स्पोकन इंग्लिश, एरोबिक्स, सेल्फ डिफेंस्, वेस्टन डांस व हीप हॉप सहित कई कोर्स प्रारम्भ हुए। अब भी करा सकते हैं रजिस्ट्रेशन- इस समर क्लासेज में भाग लेने के लिए आप सीधे शिविर स्थल पर पहुंचकर अब भी अपना पंजीयन करा सकते हैं।

 

कैम्प में अलवर जिले की जानी मानी फैकल्टी विभिन्न विद्याओं का प्रशिक्षण देंगी। कैम्प में ४ साल के बच्चों से लेकर सभी के लिए इनोवेटिक आइडिया के साथ सीखने का अवसर मिलेगा।ये हैं प्रमुख कोर्स-समर स्कूल में स्पोकन इंग्लिश, योगा, पत्रकारिता, एरोबिक्स, सेल्फ डिफेन्स, पेन्टिंग, क्विक केल्क्युलेशन, फोटोग्राफी, फैशन डिजाइनिंग, वेस्टन डांस व हीप हॉप, हेयर एंड ब्यूटी नेचर, स्केटिंग व बास्केटबाल सहित अन्य कई कोर्स होंगे। समर स्कूल से सम्बन्धित अधिक जानकारी व पंजीयन के लिए मोबाइल नम्बर ९६६७२-५३०१९ पर सम्पर्क कर सकते हैं।

Prem Pathak Reporting
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned