अलवर की इस मार्केट में गिरा पुराने भवन का छज्जा, अफरा-तफरी के साथ मचा हडक़ंप

Prem Pathak

Publish: Apr, 17 2018 02:11:31 PM (IST)

Alwar, Rajasthan, India
1/2

घंटाघर चौक शिव मार्केट स्थित एक पुरानी इमारत का सोमवार सुबह छज्जा गिर जाने से हडक़म्प मच गया। इस दौरान गनीमत ये रही कि छज्जे के गिरने से कोई हताहत नहीं हुआ। पुरानी इमारत से इसके बाद भी चूने व पत्थरों का गिरना जारी रहा। जिससे घबराए दुकानदार दोपहर बाद नगर परिषद पहुंचे और अधिकारियों को बिल्डिंग के हालात से अवगत कराया। उन्होंने जर्जर बिल्डिंग से जान-माल के खतरे की आशंका जताते हुए परिषद प्रशासन से मामले में हस्तक्षेप की मांग की।

दुकानदार गुलशन सहगल, किशन गुप्ता आदि ने बताया कि शिव मार्केट स्थित उमराव बिल्डिंग में नीचे दुकानें व ऊपर भवन बना हुआ है। यह भवन करीब 82-83 साल पुराना है। सोमवार सुबह करीब 6 बजे भवन का छज्जा भरभरा कर गिर गया। इस दौरान बाजार नहीं खुला था। इससे गली में चहल-पहल नहीं थी और जनहानि होने से बच गई। दुकानदारों ने बताया कि इसके बाद भी भवन से लगातार चूना व पत्थरों के गिरने से जनहानि की आशंका बनी हुई है। दुकानदारों ने मामले से कोतवाली थाना पुलिस को भी अवगत कराया है।

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पड़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते है । हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते है ।
OK
Ad Block is Banned