script

अलवर की इस मार्केट में गिरा पुराने भवन का छज्जा, अफरा-तफरी के साथ मचा हडक़ंप

locationअलवरPublished: Apr 17, 2018 02:11:31 pm

Submitted by:

Prem Pathak

अलवर की शिव मार्केट में पुराने भवन का छज्जा गिर गया। इससे दुकानदारों में हडक़ंप मच गया। दुकानदार इसे हटवाने की मांग को लेकर नगर परिषद पहुंचे।

PLASTER OF OLD BUILDING FALL DOWN IN ALWAR
घंटाघर चौक शिव मार्केट स्थित एक पुरानी इमारत का सोमवार सुबह छज्जा गिर जाने से हडक़म्प मच गया। इस दौरान गनीमत ये रही कि छज्जे के गिरने से कोई हताहत नहीं हुआ। पुरानी इमारत से इसके बाद भी चूने व पत्थरों का गिरना जारी रहा। जिससे घबराए दुकानदार दोपहर बाद नगर परिषद पहुंचे और अधिकारियों को बिल्डिंग के हालात से अवगत कराया। उन्होंने जर्जर बिल्डिंग से जान-माल के खतरे की आशंका जताते हुए परिषद प्रशासन से मामले में हस्तक्षेप की मांग की।
दुकानदार गुलशन सहगल, किशन गुप्ता आदि ने बताया कि शिव मार्केट स्थित उमराव बिल्डिंग में नीचे दुकानें व ऊपर भवन बना हुआ है। यह भवन करीब 82-83 साल पुराना है। सोमवार सुबह करीब 6 बजे भवन का छज्जा भरभरा कर गिर गया। इस दौरान बाजार नहीं खुला था। इससे गली में चहल-पहल नहीं थी और जनहानि होने से बच गई। दुकानदारों ने बताया कि इसके बाद भी भवन से लगातार चूना व पत्थरों के गिरने से जनहानि की आशंका बनी हुई है। दुकानदारों ने मामले से कोतवाली थाना पुलिस को भी अवगत कराया है।

ट्रेंडिंग वीडियो