Pm Modi Alwar Rally Live : प्रधानमंत्री मोदी ने ज्ञानदेव आहूजा से कहा कुछ ऐसा, मंच पर खुशी से नाचने लगे आहूजा

Pm Modi Alwar Rally Live : प्रधानमंत्री मोदी ने ज्ञानदेव आहूजा से कहा कुछ ऐसा, मंच पर खुशी से नाचने लगे आहूजा

Hiren Joshi | Publish: Nov, 25 2018 05:45:54 PM (IST) Alwar, Alwar, Rajasthan, India

Pm Modi In Alwar Live Update

अलवर.नरेन्द्र मोदी की चुनावी सभा में रामगढ़ के विधायक ज्ञानदेव आहूजा लावा लूट ले गए। मोदी ने भाषण खत्म करते ही सभी 11 प्रत्याशियों को मंच पर पीछे से आगे बुलाया। फिर वे सभी प्रत्याशियों से मिलते हुए आगे बढ़े। जैसे ही मोदी की नजरें रामगढ़ के विधायक ज्ञानदेव आहूजा पर पड़ी तो मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे भी उनकी तरफ देखने लगी। आहूजा पहले से हाथ जोडकऱ खड़े दिखे। मोदी ने नजदीक आते ही दाहिने हाथ का मुक्का आहूजा के कंधे पर मारा। फिर उनसे हाथ भी मिलाया। एक बार पीठ भी थपथपाई। पहले तो मोदी ने आहूजा के साफे की तारीफ की। फिर यह कहा कि अब तो सब ठीक है।

इसके बाद मोदी ने आहूजा के बारे में मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे से भी कुछ कहा। फिर नाचने लग गए आहूजा यह सब करीब एक मिनट चला। इसके बाद नरेन्द्र मोदी मंच से नीचे की तरफ निकल दिए। मुख्यमंत्री भी उनके साथ ही मंच से नीचे चली गई। उनके जाते ही आहूजा मंच पर भी नाचने लगे। जिसे देखकर भीड़ में भी हूटिंग होने लगी। फिर उन्होंने भाजपा के पूर्व जिलाध्यक्ष पं. धर्मवीर शर्मा से हाथ मिलाया और मंच से नीचे की ओर चले गए। मंच पर आते समय भी आहूजा प्रसन्न मुद्रा में दिखे। कुछ देर तक लोगों को अभिवादन करते रहे। कार्यक्रम में मोदी के भाषण के बाद तो उनकी खुशी का ठिकाना नहीं रहा।

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पड़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते है । हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते है ।
OK
Ad Block is Banned