राजस्थान पुलिस ने डकैती की साजिश रचते चार जनों को रंगे हाथों पकड़ा, कबूली कई वारदातें।

राजस्थान पुलिस ने डकैती की साजिश रचते चार जनों को रंगे हाथों पकड़ा, कबूली कई वारदातें।

Rajeev Goyal | Updated: 29 Dec 2017, 04:49:55 PM (IST) Alwar, Rajasthan, India

राजस्थान पुलिस ने चोरी की साजिश रचते अलवर के नौगांवा से चार जनों को गिरफ्तार किया है। उन्होंने पूछताछ के दौरान कई वारदातें कबूली है।

अलवर. नौगावां थाना पुलिस ने डकैती की साजिश रचते चार जनों को गिरफ्तार किया है। आरोपितों का एक साथी अंधेरे का फायदा उठा फरार हो गया। पुलिस ने आरोपितों के कब्जे से चोरी की पिकअप व अवैध हथियार बरामद किए हैं। गुरुवार को पुलिस ने आरोपितों को न्यायालय में पेश किया, जहां से दो दिन के पुलिस रिमाण्ड पर सौंपा गया।


जिला पुलिस अधीक्षक राहुल प्रकाश ने बताया कि पुलिस उपाधीक्षक दक्षिण अनिल बेनीवाल के निर्देशन एवं नौगावां थाना प्रभारी सचिन शर्मा के नेतृत्व में टीम गठित की गई। बुधवार रात गश्त के दौरान नौगावां थाने के हैडकांस्टेबल महेश कुमार को सूचना मिली कि पुरानी चौकी सम्मनबास के पास एक पिकअप में सवार चार-पांच लोग डकैती की साजिश रच रहे हैं। इस पर पुलिस मौके पर पहुंची तो उसे देख आरोपित पिकअप को सैयद बाबा की ओर जाने वाले रास्ते की ओर भगा ले गए। पुलिस ने पीछा किया तो आरोपितों ने गाड़ी की रफ्तार बढ़ा दी।


इसी दौरान पिकअप पलट गई और उसमें सवार एक युवक अंधेरे का फायदा उठा भाग निकला। पुलिस ने पिकअप को चारों आेर से घेर तलाशी ली तो उसमें चार जने बैठे मिले। तलाशी में इनमें से दो के पास देशी कट्टा व तीन जिंदा कारतूस मिले। वहीं, एक के पास लोहे का सरिया मिला। गाड़ी भी चोरी का होना पाया गया। इस पर पुलिस चारों को गिरफ्तार कर थाने लाई। आरोपितों के फरार साथी सुगरपुर नूंह मेवात निवासी ईसुफ पुत्र ईशरा की तलाश
जारी है।

नौगावां थाना प्रभारी के अनुसार गिरफ्तार आरोपित गढ़ी बेसक (पानीपत) हरियाणा निवासी महरबान (32), रेवाड़ा बास रघुनाथ कॉलोनी नौगावां निवासी अस्सर (45), घोड़ा का थाना किशनगढ़बास निवासी सुबाना (40), रेवाड़ा बास रघुनाथ कॉलोनी नौगावां निवासी आमिन (27) निवासी हैं। पुलिस पूछताछ में आरोपितों ने नारनौल, मथुरा, बावल, रेवाड़ी, नीम का थाना, सीकर आदि में टायर व भैंस चोरी की वारदातें कबूली हैं।

Show More

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned