यहां फिर पुलिस व गोतस्कर हुए आमने- सामने

यहां फिर पुलिस व गोतस्कर हुए आमने- सामने

Rajeev Goyal | Updated: 24 Dec 2017, 10:24:33 AM (IST) Alwar, Rajasthan, India

रामगढ़ पुलिस की कार्रवाई में एक गोतरस्कर पकड़ा गया , दो गोतस्कर अंधेरे का फायदा उठा कर फरार हो गए। मौके पर एकत्र हुए लोगों का गोतस्कर पर फुटा गुस्सा

अलवर जिले में रामगढ़ थाना पुलिस ने शनिवार अलसुबह गोवंश से भरी एक पिकअप को पकड़ उसमें ठूंस- ठूंसकर भरे आठ गोवंश मुक्त कराए। इनमें से दो गोवंश पुलिस को मृत मिले। मामले में पुलिस ने एक गोतस्कर को भी गिरफ्तार किया, जिसकी लोगों ने जमकर धुनाई कर दी। वहीं गिरफ्तार गोतस्कर के दो साथी अंधेरे का फायदा उठा भाग निकले। इस दौरान पुलिस व गोतस्करों के बीच फायरिंग भी हुई। हालांकि इसमें कोई हताहत नहीं हुआ।

रामगढ़ थाना प्रभारी अजीत सिंह ने बताया कि शनिवार अल सुबह करीब तीन बजे सूचना मिली कि एक हरियाणा नम्बर की पिकअप जिसमें गोवंश भरा हुआ है, वह चिकानी, बहादरपुर, मुकन्दबास होते हुए हरियाणा जाएगी। इस पर गोरक्षक व ग्रामीणों की सहायता से खिलोरा मोड़ पर नाकाबंदी कराई गई। इस दौरान पुलिस को मुकुन्दबास की ओर से एक पिकअप आती दिखी, जिसे रोकने का इशारा करने पर पिकअप चालक उसे यादव नगर की ओर जाने पर वाले मार्ग पर घुमा ले गया। पुलिस ने अवरोधक लगा पिकअप को रोकना चाहा तो चालक अवरोधकों को तोड़ते हुए पिकअप को भगा ले गया। इसी भागमभाग में पिकअप पलट गई और आनन-फानन में उसमें सवार दो गोतस्कर अंधेरे का फायदा उठा भाग निकले। वहीं, उनका तीसरा साथी उटावल थाना हथीन जिला नूह मेवात निवासी जाकर उर्फ जाकिर (45) पुत्र आसू खां पिकअप के नीचे दबने से घायल हो गया।


लोगों ने गोतस्कर पर उतारा गुस्सा


पुलिस ने घायल को निकाल पिकअप से गोवंश बाहर निकाला तो उसमें दो गोवंश मृत मिला। इसे देख मौके ेपर मौजूद लोगों का गुस्सा फूट पड़ा और उन्होंने गोतस्कर की पिटाई बना दी। पुलिस ने जैसे-तैसे गोतस्कर को लोगों के चंगुल से छुड़ा उपचार के लिए रामगढ़ के सामुदायिक स्वास्थ्य के न्द्र में भर्ती कराया, जहां से पुलिस उसे अलवर के सामान्य चिकित्सायल लेकर आई। पुलिस ने पिकअप में जिंदा मिले गोवंश को बगड़ तिराहे स्थित सुधासागर गौशाला भिजवाया है। वहीं,मृत गोवंश का मौके पर ही पशुचिकित्सक से पोस्टमार्टम करा उनका अंतिम संस्कार कराया। मामले में पुलिस ने प्रकरण दर्ज कर गोतस्कर के साथियों की तलाश शुरू कर दी है।

 

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned