फोन कर धमकी देकर मांगे थे 10 लाख रुपए, पुलिस ने किया गिरफ्तार

फोन कर धमकी देकर मांगे थे 10 लाख रुपए, पुलिस ने किया गिरफ्तार

Rajeev Goyal | Updated: 30 Dec 2017, 10:26:17 AM (IST) Alwar, Rajasthan, India

पुलिस ने व्यापारी को फोन कर अवैध वसूली के मामले में एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया है। उसने धमकी देकर 10 लाख रुपए मांगे थे।

बहरोड़. पुलिस ने कस्बे के एक व्यापारी से धमकी देकर 10 लाख रुपए की अवैध वसूली की मांग करने के मामले में दूसरे फरार आरोपित शूटर को गिरफ्तार किया है। पुलिस उपाधीक्षक जनेश सिंह तंवर के अनुसार कस्बे के एक व्यापारी से अजमेर हाई सिक्योरिटी जेल में हत्या के मामले में बंद कुख्यात शूटर सुनील उर्फ लीडर ने दस लाख की वसूली के लिए मोबाइल से धमकी देकर मांग की थी।


जांच में सामने आया कि जेल में बंद शूटर का भाई और एक अन्य शूटर वसूली का काम करते हैं। इस पर टीम गठित कर थाना प्रभारी महावीर शेखावत के साथ दल ने जेल में बंद शूटर के भाई बावल निवासी राजेश उर्फ पहलवान पुत्र रामकुमार जाट को गुरुवार को गिरफ्तार किया था। पूछताछ में शूटर का नाम सामने आने पर पुलिस ने शुक्रवार को खिजुरी थाना बावल निवासी शूटर बलराम उर्फ चोटी पुत्र रामफल मनिहार को गिरफ्तार कर लिया।

पूछताछ में राजेश पहलवान ने अपने साथियों में चोटी शूटर का नाम बताया था। इसके बाद पुलिस टीम ने सदर थाना अलवर थानाधिकारी अजय चौधरी व एमआईए थानाधिकारी पवन चौबे के सहयोग से जसवंत नगर अलवर से उसे गिरफ्तार किया। आरोपित अपनी बहन के घर मिलने आया हुआ था। आरोपित के खिलाफ बावल थाना सहित विभिन्न थानों में डकैती, हथियार व लूट के आधा दर्जन मामले दर्ज हैं। करीब एक महीने से लूट के मामले में जेल काटकर बाहर आया था। पूछताछ में शूटर ने वर्तमान में व्यापारियों से अवैध वसूली की योजना बनाने के बारे में बताया। क्षेत्रीय लोगों को पकडऩे के लिए पुलिस दबिश दे रही है।

कबूलसकता है कई वारदातें


अवैध वसूली के मामले में पकड़ा गया शूटर पुलिस पूछताछ में और भी खुलासे कर सकता है। पुलिस ने स्पेशल टीम गठित कर आरोपी को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने आरोपी से पूछताछ शुरू कर दी है।

Show More

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned