script

घर से दूध लेने निकला था लडक़ा, पुलिस ने गिरफ्तार किया, परिजनों ने थाने में शिकायत की दी, जानिए पूरा माजरा

locationअलवरPublished: Jun 15, 2019 11:02:36 am

Submitted by:

Hiren Joshi

युवक को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया और परिजनों ने थाने में रिपोर्ट दर्ज करा दी।

Police Arrest A Youth From Tapukada Of Alwar

घर से दूध लेने निकला था लडक़ा, पुलिस ने गिरफ्तार किया, परिजनों ने थाने में शिकायत की दी, जानिए पूरा माजरा

अलवर. अलवर जिले के टपूकड़ा कस्बे के एक 20 वर्षीय युवक मनजीत को गुरुवार को गुरुग्राम से आई सीआई ब्रांच की हरियाणा पुलिस धीरियावास रोड बसई के समीप से ले गई, जबकि परिजनों ने समझा युवक का अपहरण हुआ है।
सेठ मांगीलाल कॉलोनी निवासी मनजीत पुत्र गुरमीत गुरुवार सुबह अपने नाना के यहां लाडमका से दूध लेने गया था, जो काफी देर तक नहीं लौटा। पहले तो परिजनों ने समझा कि कहीं दोस्तों के साथ चला गया होगा, लेकिन कुछ समय बाद ग्रामीणों ने परिजनों को बताया कि मनजीत की बाइक व चप्पलें धीरियावास रोड पर बसई के समीप सडक़ के पास पड़ी हैं। परिजनों ने देखा तो बाइक व चप्पलें मनजीत की ही थी।
प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया की एक गाड़ी मैं आए तीन-चार युवक मनजीत को बैठा ले गए। जबकि गाड़ी में आगे डैशबोर्ड पर एक पुलिस कैप भी रखी थी तथा एक व्यक्ति ने पुलिस की वर्दी भी पहन रखी थी। परिजनों ने टपूकड़ा पुलिस को सूचना दी। गाड़ी में पुलिसकर्मी होने के आधार पर टपूकड़ा पुलिस ने विभिन्न थानों से जानकारी ली तो पता चला गुरुग्राम के सेक्टर छह स्थित थाने के एक मामले में मनजीत वांछित था, जिसे मुखबिर की सूचना पर गुरुग्राम पुलिस ने धीरियावास रोड से हिरासत में लेकर गाड़ी में बैठा गुरुग्राम ले गई। शुक्रवार को इसकी जानकारी परिजनों को दे दी गई है।

ट्रेंडिंग वीडियो