अलवर: 2 लाख रुपए लूटकर दी पुलिस को सूचना, पुलिस ने दो दिन में ही खोला राज

Rajeev Goyal

Publish: Jan, 28 2018 03:40:14 PM (IST)

Alwar, Rajasthan, India
1/2

अलवर. स्कीम दस जैन मंदिर के पास गुरुवार शाम दो लाख रुपए लूट की कहानी पुलिस जांच में झूठी निकली। दो लाख रुपए देखकर कलेक्शनकर्ता के मन में लालच जाग गया और उसने रुपयों को खल के कट्टे में छिपा कपड़े व स्वेटर फाड़ लूट की झूठी कहानी रच डाली। पुलिस ने आरोपित को गिरफ्तार कर उसके कब्जे से दो लाख रुपए बरामद कर लिए हैं।

कोतवाल राजवीर सिंह ने बताया कि गुरुवार शाम करीब 8 बजे पुलिस को सूचना मिली कि स्कीम दस जैन मंदिर के पास बाइक सवार एक युवक कैरवा जाट निवासी विश्राम जाट से दो लाख रुपए की लूट हो गई है। युवक विजय मंदिर रोड शिवाजी पार्क स्थित ओम शिव कंस्ट्रक्शन्स के कैश कलेक्शन का काम करता था। कोतवाल के अनुसार युवक से लूट का मामला प्रथम दृष्टया ही पुलिस को संदिग्ध लगा। युवक ने अपने मालिक से दो लाख रुपए लूट की बात कही, वहीं बजाजा बाजार स्थित जिस फर्म से वह पैसे लेकर आया उसके महेन्द्र खण्डेलवाल से उसने बाइक से गिरने की बात कहीं। इस पर युवक से गहनता से पूछताछ की गई। जिसमें वह टूट गया और उसने लूट की झूठी कहानी रचना स्वीकारा।

पुलिस पूछताछ में युवक ने बताया कि दो लाख रुपए देखकर उसके मन में लालच जाग गया। वह एमएस ज्वैलर्स से रुपए लेकर हिन्दूपाड़ा निवासी अपने परिचित जितेन्द्र जैन पुत्र प्रेमचंद जैन के घर पहुंचा और रुपयों को खल के कट्टे में छिपा दिया। पुलिस ने युवक विश्राम को गिरफ्तार कर उसकी निशानदेही पर कट्टे में छिपाए रुपए बरामद कर लिए हैं।

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned