scriptपुलिस ने दबोचे झपट्टा मारने के उस्ताद, बाइक मोबाइल बरामद | Police caught master of swoop, bike mobile recovered | Patrika News

पुलिस ने दबोचे झपट्टा मारने के उस्ताद, बाइक मोबाइल बरामद

locationअलवरPublished: Dec 18, 2019 09:41:13 pm

Submitted by:

Subhash Raj

अलवर. एमआईए थाना पुलिस ने राहगीरों से झपट्टा मारकर मोबाइल छीनने वाले गिरोह के तीन जनों को पकड़ा है। दो जनों को गिरफ्तार व एक बाल अपचारी का निरुद्ध किया गया है। आरोपियों के कब्जे से पुलिस ने चोरी के चार मोबाइल और दो बाइक बरामद की है।

सीओ साउथ दीपक शर्मा ने बताया कि जिला पुलिस अधीक्षक के आदेश पर अपराधियों और बाइक पर सवार होकर राहगीरों से मोबाइल छीनने वाले बदमाशों के खिलाफ अभियान चलाया हुआ है। एमआईए थाना पुलिस ने बहाला निवासी सतीश कुमार (19) पुत्र लक्ष्मणराम जाटव और बड़ौदामेव के उपरला बास जुगरावर निवासी अफसर (21) पुत्र हकामदीन उर्फ हक्कू खां को गिरफ्तार किया है। जबकि बहाला गांव निवासी एक बाल अपचारी को निरुद्ध किया है। आरोपियों ने 8 दिसम्बर को श्रीराम तिवाड़ी पुत्र दशरथ तिवाड़ी निवासी दरिगांव जिला सांसाराम-बिहार और 14 दिसम्बर को हेमन्त कुमार पुत्र चंदनसिंह जाटव निवासी मीसा थाना चांदहट जिला पलवल-हरियाणा से एमआईए इलाके में मोबाइल छीना था। दोनों घटनाओं के सम्बन्ध में एमआईए थाने में मामला दर्ज कराया गया। पुलिस ने आरोपियों के कब्जे से दो बाइक और चार चोरी के मोबाइल बरामद किए हैं। दो जनों को गिरफ्तार व एक बाल अपचारी का निरुद्ध किया गया है। आरोपियों के कब्जे से पुलिस ने चोरी के चार मोबाइल और दो बाइक बरामद की है। बहाला गांव निवासी एक बाल अपचारी को निरुद्ध किया है। आरोपियों ने 8 दिसम्बर को श्रीराम तिवाड़ी पुत्र दशरथ तिवाड़ी निवासी दरिगांव जिला सांसाराम-बिहार और 14 दिसम्बर को हेमन्त कुमार पुत्र चंदनसिंह जाटव निवासी मीसा थाना चांदहट जिला पलवल-हरियाणा से एमआईए इलाके में मोबाइल छीना था।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो