पुलिस कांस्टेबल विधवा औरत के घर गया और उसे पिलाई नशीली कोल्ड ड्रिंक, महिला को होश आया तो इस हाल में मिली, फिर ब्लैकमेल कर एंठे हजारों रुपए

पुलिस कांस्टेबल ने महिला का बलात्कार कर उसे ब्लैकमेल कर पैसे एंठे, पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है।

By: Hiren Joshi

Published: 04 Apr 2019, 10:55 AM IST

अलवर. पुलिस की वर्दी पर दाग लगा है। अलवर जिले के नीमराणा पुलिस थाने में मंगलवार को एक पुलिस आरक्षी के खिलाफ बलात्कार व अन्य धाराओं में मामला दर्ज हुआ। नीमराणा थानाधिकारी अजयसिंह शेखावत ने बताया कि नीमराणा क्षेत्र निवासी व पीडि़त महिला ने परिवाद में बताया कि गत दिनों उसके पति की एक सडक़ दुर्घटना में मौत हो गई थी, जिसके बाद नीमराणा थाने का कांस्टेबल विनोद कुमार दुर्घटना के मामले में जांच के बहाने उसके संपर्क में आया था। उसके बाद वह आए दिन उसके घर भी आने-जाने लगा।

एक दिन मौका पाकर विनोद रात को मेरे घर पर खाना व कोल्ड ड्रिंक की बोतल लेकर आया। उसने पहले तो साथ खाने के लिए कहा मैंने मना किया तो जोर देकर उसने साथ खाने के लिए तैयार किया। खाना खाने के बाद विनोद ने उसे कोल्ड ड्रिंक में कोई नशीली चीज पिला दी। जिसके बाद उसकी तबीयत बिगडऩे लगी और बेहोशी छाने लगी। बेहोश होकर महिला सो गई। सोने के कुछ देर बाद उठी तो वह बिल्कुल निर्वस्त्र थी और विनोद वहीं मौजूद था। महिला ने उसकी इस हरकत पर ऐतराज जताया, तो उसने गलती से ऐसा करने के लिए माफी मांगी और आगे नहीं आने की बात कही। जिसके बाद विनोद फिर उसके पास एक दिन आया और उसे यह कहकर ब्लैकमेल करने लगा कि उसकी बेहोशी के दौरान निर्वस्त्र होने के वीडियो उसके पास है, जो उसने बनाए थे।

अगर उसने किसी को कुछ बताया तो वायरल कर बदनाम कर देगा। जिसके बाद वह शोषण करने लगा। इस दौरान विनोद उससे पैसों की भी मांग करने लगा, महिला ने बताया कि विनोद ने उससे कभी 10 हजार तो कभी और रुपए मांगे। महिला से विनोद ने यंू करते करते करीब 50000 रुपए ऐंठ लिए तथा और डिमांड करता रहा।

Hiren Joshi
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned