बहला-फुसलाकर भगाई गई महिला के मामले में पंचायत में बुलाकर पीटा, पुलिस वाहन पर पथराव

बहला-फुसलाकर भगाई गई महिला के मामले में पंचायत में बुलाकर पीटा, पुलिस वाहन पर पथराव

| Publish: Apr, 04 2017 12:48:00 AM (IST) Alwar, Rajasthan, India

राजगढ़. टहला थाना क्षेत्र के बडला गांव से बहला-फुसलाकर भगाई गई महिला के मामले में रविवार रात को हुई पंचायत में तीन लोगों को बुलाकर पंच-पटेल और ग्रामीणों ने उनसे मारपीट कर दी।

राजगढ़. टहला थाना क्षेत्र के बडला गांव से बहला-फुसलाकर भगाई गई महिला के मामले में रविवार रात को हुई पंचायत में तीन लोगों को बुलाकर पंच-पटेल और ग्रामीणों ने उनसे मारपीट कर दी। घटना की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस की गाड़ी पर भी लोगों ने पथराव कर दिया, जिससे सरकारी वाहन क्षतिग्रस्त हो गया। पथराव में पुलिस वाहन के चालक को हल्की चोटें भी आई हैं। पुलिस ने राजकार्य में बाधा पहुंचाने के आरोप में दो जनों को गिरफ्तार कर लिया है। 



टहला थानाप्रभारी रामस्वरूप ने बताया कि गत 29 मार्च को ग्राम बडला निवासी एक व्यक्ति ने टहला थाने में अपनी पत्नी को बहला-फुसलाकर भगा ले जाने का गांव के ही कैलाश मीना पर आरोप लगाते हुए मामला दर्ज कराया। उक्त मामले में पुलिस ने कार्रवाई करते हुए 30 मार्च को महिला को दस्तयाब कर लिया। 



कैलाश मीना के विरुद्ध महिला को भगा ले जाने के मामले में रविवार रात को ग्राम बडला में रविवार की रात को पंचायत हुई। पंचायत में पंच-पटेलों ने कैलाश मीना के पिता मोतीराम, चाचा सम्पतराम व रिश्तेदार हरिसिंह को घर से बुलवाया और उनके मारपीट कर डाली तथा उन्हें बैठा लिया।



 पुलिस को रविवार की रात करीब सवा ग्यारह बजे घटना की सूचना मिली। इस पर टहला पुलिस बडला गांव पहुंची। पुलिस जाब्ते के बडला गांव पहुंचते ही लोगों ने पथराव कर दिया। जिससे पुलिस की गाड़ी के शीशे टूट गए और गाड़ी क्षतिग्रस्त हो गई। चालक सुखराम को भी चोटें आई हैं। 



मामला गंभीर होने पर अलवर से अतिरिक्त पुलिस जाप्ता, राजगढ़-रैणी  व प्रतापगढ़ से पुलिसकर्मियों को  बुलाया गया।  पुलिस ने मोतीराम सहित तीनों लोगों को उनके चुंगल से मुक्त कराया। मोतीराम को राजगढ़ चिकित्सालय में भर्ती कराया गया। जहां से उसे अलवर रैफर कर दिया गया। 



थानाप्रभारी रामस्वरूप ने बताया कि मोतीराम मीना ने पर्चा बयान के आधार पर पंच-पटेलों सहित 50-60 लोगों के विरुद्ध मामला दर्ज किया गया है। उधर, पुलिस ने राजकार्य में बाधा पहुंचाने के आरोपित रामनिवास मीना व दिनेश को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस अन्य आरोपितों की तलाश कर रही है।

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned