scriptअगर आप फेसबुक पर किसी को बेवजह मैसेज करते हैं तो हो जाइए सावधान, ऐसे मामले में पुलिस ले रही गंभीर एक्शन | Police Taking Action In Social Media Crime Cases | Patrika News

अगर आप फेसबुक पर किसी को बेवजह मैसेज करते हैं तो हो जाइए सावधान, ऐसे मामले में पुलिस ले रही गंभीर एक्शन

locationअलवरPublished: Feb 09, 2019 11:20:50 am

Submitted by:

Hiren Joshi

अब सोशल मीडिया पर किसी को बेवजह मैसेज करना भारी पड़ रहा है।

Police Taking Action In Social Media Crime Cases

अगर आप फेसबुक पर किसी को बेवजह मैसेज करते हैं तो हो जाइए सावधान, ऐसे मामले में पुलिस ले रही गंभीर एक्शन

अगर आप फेसबुक पर किसी को बेवजह मैसेज कर परेशान करते हैँ तो सावधान हो जाइए, ऐसे लोगों के खिलाफ पुलिस बड़ी कार्रवाई कर रही है। ऐसा ही एक मामला अलवर जिले में सामने आया है, जहां फेसबुक पर मैसेज करने पर युवकों को पुलिस अंबाला ले गई। अलवर शहर के दिवाकारी क्षेत्र के तीन युवकों को फेसबुक व मैसेंजर पर एक युवती का पीछा करना भारी पड़ गया। शिकायत पर अम्बाला के पड़ाव पुलिस थाने की टीम अलवर पहुंची। दिवाकरी के तीनों युवकों के घर पड़ाव थाने के सहायक उप निरीक्षक सुरेश कुमार के नेतृत्व में पुलिस टीम पहुंची। तीनों युवकों को पुलिस अपने साथ अम्बाला लेकर गई है। वहां इस मामले में पूछताछ होगी।
अलवर के एनईबी थाना पुलिस ने बताया कि दिवाकरी निवासी ललित पुत्र रतनलाल जाटव, सोनू पुत्र राम सिंह जाटव व विशाल कुमार पुत्र अमरनाथ पंजाबी को पड़ाव थाना पुलिस लेकर गई है। पड़ाव थाना पुलिस ने इन युवकों के खिलाफ 354बी में मामला दर्ज किया है। जिसमें महिला का पीछा करने पर कार्रवाई की जाएगी। प्राप्त जानकारी के अनुसार इन युवकों ने फेसबुक, मैसेंजर युवती को परेशान किया है। जिसके कारण पंजाब की पुलिस ने आकर एनईबी पुलिस को साथ लेकर तीनों युवकों को उनके घरों से पकडऩे की कार्रवाई की। अब मामले की जांच के अनुसार आगे की कार्रवाई की जाएगी।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो