scriptजयपुर-अलवर रेलवे ट्रेक पर ट्रेन की चपेट में आया पुलिसकर्मी, इधर डूबने से महिला की मौत | Policeman got hit by train in alwar | Patrika News

जयपुर-अलवर रेलवे ट्रेक पर ट्रेन की चपेट में आया पुलिसकर्मी, इधर डूबने से महिला की मौत

locationअलवरPublished: Aug 23, 2017 12:32:00 pm

Submitted by:

Rajiv Goyal

सोमवार रात 11 बजे तक वह पुलिस लाइन बैरक में था। सुबह करीब छह बजे सूचना मिली कि उसका शव पटरियों पर पड़ा है।

Policeman got hit by train in alwar

Policeman got hit by train in alwar

अलवर.


जयपुर-अलवर रेलवे ट्रेक पर ईटाराणा ओवरब्रिज एवं कालीमोरी फाटक के बीच ट्रेन की चपेट में आने से एक पुलिसकर्मी की मौत हो गई। पुलिसकर्मी कांस्टेबल के पद पर पुलिसलाइन में कार्यरत था। घटना का पता मंगलवार सुबह करीब ६ बजे लगा।
सूचना पर जीआरपी व अरावली विहार थाना पुलिस मौके पर पहुंची और पुलिसकर्मी के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए मोर्चरी में रखवाया। अरावली विहार थाना प्रभारी शीशराम मीणा ने बताया कि गोपालगढ़ जिला भरतपुर निवासी धर्मचंद मीणा (45) पुत्र धौमी पुलिस लाइन में कांस्टेबल के पद पर कार्यरत था। सोमवार रात 11 बजे तक वह पुलिस लाइन बैरक में था। सुबह करीब छह बजे सूचना मिली कि उसका शव पटरियों पर पड़ा है।
कांस्टेबल ने आत्महत्या की अथवा हादसे में उसकी मौत हुई। पुलिस इसकी जांच कर रही है। मामले में मृतक के भाई विनोद ने मर्ग दर्ज कराई है। उधर, जीआरपी थाना पुलिस के अनुसार हादसे में कांस्टेबल का शरीर व धड़ अलग-अलग हो गए। पटरियों पर भी खून बिखरा पड़ा था। हादसा सोमवार रात दो बजे के बाद का है। जीआरपी पुलिस यह पता लगा रही है कि किस ट्रेन की चपेट में आने से कांस्टेबल की मौत हुई।
बच्चों के साथ पक्षियों को चुग्गा डालने गई थी


अलवर सागर जलाशय में डूबने से मंगलवार को एक महिला की मौत हो गई। महिला पक्षियों के लिए चुग्गा डालने अपने बच्चों के साथ सागर जलाशय गई थी। बच्चों के चिल्लाने पर लोगों ने महिला को जलाशय से बाहर निकाला और अस्पताल लेकर गए। जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। कोतवाल विमल दीक्षित ने बताया कि बीच का मोहल्ला निवासी सुनीता पत्नी सून्नाराम मंगलवार सुबह करीब 5 बजे अपने बच्चों के साथ सागर जलाशय पर पक्षियों के लिए चुग्गा डालने गई।
अचानक सांभर के आने से महिला का संतुलन बिगड़ गया और वह जलाशय में जा गिरी। बच्चों के चिल्लाने पर आस-पास के लोग मौके पर पहुंचे और महिला को जलाशय से बाहर निकाल अस्पताल लेकर गए, जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। मामले में महिला के देवर चन्द्रप्रकाश पुत्र कालूराम कचेरा की रिपोर्ट पर पुलिस ने मर्ग दर्ज कर महिला का पोस्टमार्टम करा शव परिजनों को सौंप दिया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो