पुलिसकर्मियों का किया सम्मान

आरोपियों को पकड़ा


अलवर. हरसौली कस्बे के समीपवर्ती गांव झाडक़ा में गत दिनों सोनू गुर्जर गैंग के बदमाशों की ओर से फायरिंग व ग्रामीणों से मारपीट करने के आरोपियों को खैरथल थाना पुलिस की ओर से 24 घंटे में गिरफ्तार करने पर ग्रामीणों ने मंगलवार को खैरथल पुलिस थाने का स्टाफ का स्वागत कर उनका सम्मान किया गया।
स्वागत कार्यक्रम में खैरथल थाना प्रभारी संजय शर्मा, हेड कास्टेबल राकेश यादव, विरेन्द्र, रामावतार गुर्जर आदि का सम्मान किया। इस दौरान थाना प्रभारी ने ग्रामीणों को सद्भावना बनाए रखने, हेलमेट पहनने, अपराधियों की सूचना पुलिस को देने, मॉब लिंचिंग जैसी घटनाओं से बचने, बैंक खाता, एटीएम आदि के नम्बरों की जानकारी किसी को नहीं देने आदि के बारे में बताया। इस मौके पर ग्रामीणों ने पुलिस अधिकारियों से गांव में गश्त किए जाने की मांग की है। इस अवसर पर पूर्व सरपंच रणधीर चौधरी, सुबेसिंह, शीशराम, बलवान, कपूर चौधरी, सीताराम, जोगेन्द्र, सुखराम सहित कई ग्रामीण मौजूद थे।

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned