scriptबदमाशों की धरपकड़ के लिए संभावित ठिकानों पर दबिश | Possession of potential targets for miscreants raid | Patrika News

बदमाशों की धरपकड़ के लिए संभावित ठिकानों पर दबिश

locationअलवरPublished: Dec 07, 2019 03:16:03 am

Submitted by:

Pradeep

एसओजी, ईआरटी कमाण्डो और स्थानीय पुलिस ने कई गांवों में मारे छापे

बदमाशों की धरपकड़ के लिए संभावित ठिकानों पर दबिश

बदमाशों की धरपकड़ के लिए संभावित ठिकानों पर दबिश

अलवर/बहरोड़. पपला और लादेन को पकडऩे के लिए एसओजी, ईआरटी व स्थानीय पुलिस टीम ने शुक्रवार को बड़ी संख्या में जवानों के साथ क्षेत्र के गांवों में उनके संभावित ठिकानों पर दबिश की कार्रवाई की। इन ठिकानों पर बदमाशों का कोई सुराग हाथ नहीं लगा।
बहरोड़ थाने पर हमला कर फरार किए गए हरियाणा के मोस्ट वाटेंड बदमाश पपला गुर्जर और बहरोड़ थाना क्षेत्र में हत्या, लूट, अवैध वसूली के मामले में आरोपी पहाड़ी निवासी विक्रम गुर्जर उर्फ लादेन की धरपकड़ के लिए शुक्रवार को जयपुर से आई एसओजी, ईआरटी ने बड़ी संख्या में पुलिस कमाण्डो व स्थानीय पुलिस के साथ क्षेत्र के ग्राम निभोर, जखराणा, जैनुपरबास, पहाड़ी सहित अन्य गांवों में बदमाशों के छिपने के संभावित ठिकानों पर छापेमारी कर उनकी तलाश की। कार्रवाई के दौरान दोनों अपराधियों का कोई सुराग नहीं मिला। कार्रवाई में एसाओजी के डीएसपी अशोक चौहान, बहरोड़ डीएसपी अतुल साहू, थाना प्रभारी जितेन्द्र सोलंकी सहित पुलिस कमाण्डो दल शामिल था।
अब लादेन बना सरदर्द
बहरोड़ पुलिस के लिए हवालात तोड़कर फरार होने के बाद पपला गुर्जर पुलिस के लिए सिरदर्द बना हुआ है। फरारी के तीन माह गुजरने के बाद भी पपला का एसओजी सुराग तक नहीं लगा पाई है। पपला अभी पकड़ा नहीं गया है और स्थानीय बदमाश विक्रम उर्फ लादेन भी पुलिस के लिए सरदर्द बन गया है। फायरिंग सहित लूटपाट के मामले में आरोपी लादेन जसराम हत्या मामले में मुख्य साजिशकर्ता होने के साथ अवैध वसूली के लिए दूध डेयरी में फायरिंग और फिर दुबारा से फायरिंग कर चार गाड़ी जलाने के बाद पुलिस को चुनौती देते हुए क्षेत्र में भय पैदा करने में कामयाब रहा। लादेन का अपराध क्षेत्र और शरण स्थल बहरोड़, बानसूर क्षेत्र के साथ हरियाणा बना हुआ है। लम्बे समय से पुलिस उसे पकड़ नहीं पाई है जिससे बहरोड़ पुलिस के लिए पपला के बाद अब लादेन निशाने पर है।
स्थानीय बदमाशों के खिलाफ सख्त हुई पुलिस
क्षेत्र में अपराध बढऩे के बाद जहां पुलिस महानिदेशक सहित उच्च अधिकारी सकते में है और बहरोड़ के लिए गंभीर बने हुए हैं। उसके बाद स्थानीय पुलिस भी स्थानीय बदमाशों के खिलाफ सख्त हुई है और क्षेत्र के हिस्ट्रीशीटर, अवैध कार्यों में लिप्त बदमाशों की धरपकड़ कर रही है जिसके बाद अनेक बदमाश तो पुलिस गिरफ्त से बचने के लिए क्षेत्र से गायब हो गए हंै। बदमाशों के ठिकानों पर जाकर देखने पर पुलिस को पता चला कि अनेक बदमाशों ने घर से एक किमी तक रेंज वाले सीसी कैमरे लगा रखे हैं जिनमें की पुलिस के आने का पहले ही पता चल जाता है और वह पीछे के रास्ते से निकल जाते हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो