राजस्थान के परिवहन मंत्री प्रताप सिंह खाचरियावास पहुंचे रामगढ़, चुनाव प्रचार में भाजपा पर लगाए यह आरोप, देखें वीडियो

रामगढ़ चुनाव प्रचार के लिए मंत्री प्रताप सिंह खाचरियावास रामगढ़ पहुंचे, उन्होंने कहा कि भाजपा ने जातियों को लड़ाने का काम किया है।

By: Hiren Joshi

Published: 19 Jan 2019, 06:01 PM IST

Alwar, Alwar, Rajasthan, India

राजस्थान के परिवहन मंत्री और सिविल लाइन्स से विधायक प्रताप सिह खाचरियावास शनिवार को अलवर के रामगढ़ में कांग्रेस प्रत्याशी साफिया खान के समर्थन में जनसभा को संबोधित करते पहुंचे। खाचरियावास ने रामगढ़ में जनसभा को संबोधित करते हुए कांग्रेस को वोट देने की अपील की। खाचरियावास ने सभा में कांग्रेस की ओर से की गई घोषणाओं की चर्चा की। सभा के बाद पत्रकारों से बात करते हुए खाचरियावास ने कहा कि आम आदमी को लगता है कि कांग्रेस उनकी सरकार है। उन्होंने कहा कि जो प्रदेश की जनता ने फैसला सुनाया है, वहीं फैसला रामगढ़ की जनता भी सुनाएगी। भाजपा पर हमला करते हुए खाचरियावास ने कहा कि भाजपा धर्म के नाम पर राजनीति करना चाहती है। भाजपा के पास विकास का एजेंडा नहीं है और ना ही विकास की बात है।

खाचरियावास ने कहा कि भाजपा ने हिंदुओं के लिए कुछ नहीं किया, केवल जातियों को लड़ाया है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस ने तय किया है कि जनता को मालिक मानकर जनता की मन की बात सुनेंगे। बात सुनकर काम करेंगे। सरकार में कोई घमंड नहीं होगा, जनता की बात चौपाल पर, खेत में, चाय की थडिय़ों पर कांग्रेस के मंत्री, नेता, कार्यकर्ता नजर आएंगे।

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned