scriptराजस्थान में फिर जेल में भिड़े बंंदी, पत्थर से सिर पर किया वार, गंभीर घायल जयपुर रैफर | prisoner attacks another prisoner in Alwar jail | Patrika News

राजस्थान में फिर जेल में भिड़े बंंदी, पत्थर से सिर पर किया वार, गंभीर घायल जयपुर रैफर

locationअलवरPublished: Oct 11, 2018 12:56:48 pm

Submitted by:

Nidhi Mishra

https://www.patrika.com/rajasthan-news/

prisoner attacks another prisoner in Alwar jail

prisoner attacks another prisoner in Alwar jail

अलवर। राजस्थान के कई जिलों की जेलों में अक्सर कैदी भिड़ते रहते हैं। ताजा मामला अलवर जेल का है, जहां दो बंदी आपस में भिड़ गए। इनमें एक गंभीर घायल हो गया। आपको बता दें कि राजू पुत्र रामेश्वर निवासी गुज़रिवास रेवाड़ी 307 में अलवर जेल में बंदी था, जिसको गुरूवार सुबह जेल में साथी बंदी ने सिर में पत्थर मारकर घायल कर दिया। इससे उसके सिर में गंभीर चोट आई। घटना के बाद सामान्य चिकत्सालय के आईसीयू में भर्ती करवाया। सिर में गंभीर चोट होने से जयपुर रैफर कर रहे हैं।

पाली में कैदियों ने कंपाउंडर को पीटा
पाली के कलेक्टर के पीछे स्थित जेल में बीते रविवार दोपहर करीब 1:00 बजे एक कैदी ने कंपाउंडर के साथ हाथापाई की और दरवाजा तोड़ने की कोशिश की। स्थानीय जेल प्रहरी ने एसडीएम और कोतवाली को सूचना दी। दरअसल सुबह चिकित्साकर्मी के जेल में जांच करते समय यह हादसा हुआ।
मौके पर कोतवाल और एसडीएम पहुंचे। आरोपी मुकेश के साथ चार पांच और कैदी थे। मुख्य आरोपी मुकेश था। एसडीएम महावीर सिंह और कोतवाल मामले की जांच कर रहे हैं।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो