scriptस्पा सेन्टर की आड़ में चल रहा था देह व्यापार, पुलिस ने तीन लड़कियों समेत सात को पकड़ा | prostitution budget in behror alwar | Patrika News

स्पा सेन्टर की आड़ में चल रहा था देह व्यापार, पुलिस ने तीन लड़कियों समेत सात को पकड़ा

locationअलवरPublished: Nov 24, 2019 09:52:36 pm

Submitted by:

Kamlesh Sharma

एनएच आठ पर लंबे समय से होटलों व स्पा सेन्टर की आड़ में चल रहे देह व्यापार के धंधे का रविवार देर शाम को पुलिस ने पर्दाफाश किया है।

स्पा सेन्टर की आड़ में चल रहा था देह व्यापार, पुलिस ने तीन लड़कियों समेत सात को पकड़ा
बहरोड(अलवर)। एनएच आठ पर लंबे समय से होटलों व स्पा सेन्टर की आड़ में चल रहे देह व्यापार के धंधे का रविवार देर शाम को पुलिस ने पर्दाफाश किया है। पुलिस ने दबिश देकर तीन लड़कियों समेत सात लोगों को हिरासत लिया है। यहां स्पा की आड़ में देह व्यापार का धंधा चलाया जा रहा था।
पुलिस उपाधीक्षक अतुल साहू ने बताया कि पुलिस को पिछले लंबे समय से सोशल मीडिया के माध्यम से लड़कियों की फोटो भेज कर देह व्यापार का कार्य होने की सूचना मिल रही थी। जिसके बाद पुलिस ने बोगस ग्राहक भेजकर पुख्ता जानकारी ली।
ऑन कॉल डिमांड पर आ रही है महानगरों से युवतियां, तीन सौ से तीन हजार तक में सौदा

थानाधिकारी जितेन्द्र सोलंकी के साथ पुलिस की टीम ने होटल में छापा मारा। पुलिस ने होटल से तीन युवतियों व चार व्यक्तियों को हिरासत में लिया। पकड़ी गई युवतियां पश्चिम बंगाल, हैदराबाद व दिल्ली की बताई जा रही है। पुलिस ने बताया कि क्षेत्र में पनप रहे देह व्यापार के अवैध धंधे में जो भी लिप्त है उनके खिलाफ ठोस कार्रवाई की जाएगी।
पत्रिका ने उठाया था मुद्दा
राजस्थान पत्रिका ने पूर्व में व्हाट्सएप ग्रुप के माध्यम से लड़कियों के फोटो भेज कर करवाया जा रहा देह व्यापार का कार्य को प्रकाशित किया जाता।जिसके बाद पुलिस उपाधीक्षक अतुल साहू व थानाधिकारी जितेंद्र सोलंकी ने मामले को प्रमुखता से लेकर अवैध देह व्यापार के कार्य पर ठोस कार्रवाई की है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो