scriptवारंटी को गिरफ्तार करने गई राजस्थान पुलिस की गाड़ी को लोगों ने घेरा, पुलिस को लाठी-डंडों से पीटा, पिटकर लौटी पुलिस | Public Beat Rajasthan Police In Alwar | Patrika News

वारंटी को गिरफ्तार करने गई राजस्थान पुलिस की गाड़ी को लोगों ने घेरा, पुलिस को लाठी-डंडों से पीटा, पिटकर लौटी पुलिस

locationअलवरPublished: Sep 30, 2019 05:34:59 pm

Submitted by:

Lubhavan

स्थाई वारंटी को गिरफ्तार करने गई पुलिस की लोगों ने लात-घूंसों और लाठी-डंडों से पिटाई कर दी।

Public Beat Rajasthan Police In Alwar

वारंटी को गिरफ्तार करने गई राजस्थान पुलिस की गाड़ी को लोगों ने घेरा, पुलिस को लाठी-डंडों से पीटा, पिटकर लौटी पुलिस

अलवर. अलवर जिले के सदर थाना क्षेत्र के कटोरीवाला तिबारा में स्थायी वारंटी को पकडऩे गए बड़ौदामेव एसएचओ समेत अन्य पुलिसकर्मियों के साथ शनिवार रात ग्रामीणों ने लात-घूंसों और लाठी-डंडों से मारपीट कर दी। कई पुलिसकर्मियों को चोट आई हैं। एसएचओ बड़ौदामेव की शिकायत पर सदर थाना पुलिस ने राजकार्य में बाधा और मारपीट का मामला दर्ज कर 7 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। अन्य आरोपियों की तलाश जारी है।
सदर थानाधिकारी रामनिवास मीणा ने बताया कि राजगढ़ थाने के स्थायी वारंटी जैकम पुत्र ईशाक खां निवासी बाघोर-तिजारा हाल कटोरीवाला तिबारा को पकडऩे के लिए शनिवार रात करीब 11:20 बजे बड़ौदामेव थानाप्रभारी दिनेश मीणा मय जाप्ता प्राइवेट कार से कटोरीवाला तिबारा पहुंचे। पुलिसकर्मियों ने जैकम के घर के बाहर पहुंचकर आवाज लगाई। जैकम कमरे से बाहर आया। पुलिस ने जैकम से राजगढ़ के वारंट की जानकारी दी। जैकम ने कहा कि उसकी कोर्ट से जमानत हो गई है। इसके साथ ही पुलिस दल वापसी के लिए वहां से मुड़ गया। तभी जैकम और उसकी पत्नी फरीदा उर्फ शीला ने शोर मचाकर ग्रामीण अरशद, जमशेद, रज्जाक, रघुवीर पंडित, तन्नू, भभ्भल, संजय, तैयब, हनीफ, अशफाक, शानू, बब्बू, जाफर, अनवर, अरशद और आसिफ को बुला लिया। सभी लाठी-डंडे के साथ पुलिस की गाड़ी को घेर लिया। समझाइश के बावजूद पुलिस दल पर हमला कर दिया। ग्रामीणों ने पुलिसकर्मियों के साथ गाली-गलौज करते हुए लात-घूंसों और लाठी-डंडों से मारपीट कर कार के शीशे फोड़ दिए। मारपीट में बड़ौदामेव थानाप्रभारी दिनेश मीणा सहित पुलिसकर्मी महबूब और इमरान के चोट आई। बड़ौदामेव थानाप्रभारी दिनेश मीणा की रिपोर्ट पर प्रकरण दर्ज कर लिया गया है।
सात आरोपी गिरफ्तार

घटना की सूचना मिलने के बाद सदर थाना पुलिस ने पुलिस लवाजमे के साथ गांव में दबिश दी। सदर थाना पुलिस ने पुलिस दल पर हमला करने के आरोप में फरीदा उर्फ शीला पत्नी जैकम निवासी बाघोर-तिजारा हाल कटोरीवाला तिबारा-सदर, रज्जाक पुत्र जोरमल, अरसद पुत्र जोरमल, रघुवीर शर्मा पुत्र ग्यारसाराम, लोकेश शर्मा उर्फ तन्नू पुत्र रामनिवास, संजू शर्मा पुत्र रघुवीर शर्मा और राहुल शर्मा उर्फ भभ्भल पुत्र रामनिवास निवासी कटोरीवाला तिबारा को गिरफ्तार कर लिया है। अन्य आरोपियों की तलाश जारी है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो