scriptAlwar GangRape : लोगों ने हाथ में लिया कानून, नाबालिग से बलात्कार के आरोपी की पीट-पीटकर कर डाली हत्या | Public kill Accused Of Rape In Alwar | Patrika News

Alwar GangRape : लोगों ने हाथ में लिया कानून, नाबालिग से बलात्कार के आरोपी की पीट-पीटकर कर डाली हत्या

locationअलवरPublished: May 17, 2019 09:32:03 pm

Submitted by:

Hiren Joshi

अलवर में लोगों ने रेप के आरोपी की पीट-पीटकर हत्या कर दी।

Public kill Accused Of Rape In Alwar

अलवर में लोगों ने हाथ में लिया कानून, नाबालिग से बलात्कार के आरोपी की पीट-पीटकर कर डाली हत्या

अलवर. अलवर जिला एक बार फिर नकारात्मक सुर्खियों में है, अब जिले में गैंगरेप के आरोपी की पीट-पीटकर हत्या कर दी गई है। अलवर जिले के हरसौरा थाना क्षेत्र में एक युवक की पीट-पीटकर हत्या करने का मामला सामने आया है। जिस व्यक्ति की हत्या हुर्ई है, उसके ऊपर नाबालिग से दुष्कर्म करने का आरोप है। मृतक युवक व उसके दो अन्य साथियों पर गैंगरेप का आरोप है। वहीं उसके दो साथी फरार होने में कामयाब रहे।
हरसौरा थाना क्षेत्र में शादी में शामिल होने गई एक महिला ने रिपोर्ट दर्ज कराई कि उसकी नाबालिग बालिका रात को शौच के लिए गई, जहां उसे कुछ युवकों ने पकड़ लिया। उन्होंने नाबालिग के साथ दुष्कर्म किया।
वहीं उसी शादी से लौट रहे तीन युवकों में से एक की पीट-पीट कर हत्या कर दी गई। सुबह जब उसकी शिनाख्त हुई तब पता चला कि इसके ऊपर रेप का आरोप है। वहीं रात को दुष्कर्म की जानकारी मिलते ही पीडि़त लडक़ी के परिजनों ने युवक को रोका, जिसके साथ दो अन्य युवक मौजूद थे। इस दौरान उसके दोनों साथी मौका पाकर फरार हो गए, तो वहीं लोगों ने युवक की पिटाई कर दी, इससे उसकी मौत हो गई।
जिसके बाद सुबह युवक का शव गुरुवार को भूपखेड़ा के पास सडक़ किनारे पड़ा मिला। लोगों की सूचना पर पुलिस ने मौके पर पहुंच कर शव को अपने कब्जे में लिया और बानसूर मोर्चरी में रखवाया। जहां आज उसका पोस्टमार्टम हुआ। फिलहाल, इस मामले में हत्या व रेप का मुकदमा दर्ज कर पुलिस ने जांच शुरू कर दी है. पुलिस ने फरार दोनों युवकों की पहचान कर ली है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो