scriptलोक परिवहन बस ने मारी टक्कर, महिला सहित दो जनों की मौत | Public transport bus collided, two people including woman killed | Patrika News

लोक परिवहन बस ने मारी टक्कर, महिला सहित दो जनों की मौत

locationअलवरPublished: Oct 16, 2019 01:57:15 am

Submitted by:

Pradeep

साइकिल और स्कूटी पर सवार दो अन्य लोगों को मामूली चोट

लोक परिवहन बस ने मारी टक्कर, महिला सहित दो जनों की मौत

लोक परिवहन बस ने मारी टक्कर, महिला सहित दो जनों की मौत

अलवर. शहर के तिजारा फाटक ओवरब्रिज के समीप मंगलवार शाम को लोक परिवहन बस ने स्कूटी और साइकिल को टक्कर मार दी। हादसे में स्कूटी सवार वृद्धा और साइकिल सवार व्यक्ति की मौत हो गई। जबकि स्कूटी और साइकिल पर सवार दो अन्य लोगों को चोट आई हैं। पुलिस ने बस को जब्त कर लिया है, जबकि चालक अभी फरार है।
शिवाजी पार्क थानाधिकारी प्रेम बहादुर सिंह ने बताया कि नई दिल्ली के चकरपुर स्थित गणेश नगर निवासी रम्मो देवी (७५) पत्नी कपूरचंद जैन अलवर के कर्मचारी कॉलोनी निवासी अपने भतीजे महेश जैन के घर आई हुई थी। मंगलवार शाम करीब पौने चार बजे रम्मो देवी अपने भतीजे महेश जैन के पुत्र प्रवीण जैन के साथ स्कूटी पर बैठकर कर्मचारी कॉलोनी से टेल्को चौराहे की तरफ जा रही थी। कॉलोनी से बाहर निकल मुख्य मार्ग पर चढ़ते ही पीछे से तेज रफ्तार में आ रही लोक परिवहन बस ने स्कूटी को टक्कर मार दी। इसके बाद बस ने एक साइकिल को भी टक्कर मार दी। हादसे में स्कूटी सवार रम्मो देवी और साइकिल सवार शिवाजी पार्क निवासी सत्यनारायण (५६) पुत्र शिवचरण महाजन की मौके पर ही मौत हो गई। दोनों ही मृतक स्कूटी और साइकिल की पिछली सीट पर बैठे हुए थे। शवों को पोस्टमार्टम के लिए सामान्य अस्पताल की मोर्चरी में रखवा दिया है। जिनका बुधवार को पोस्टमार्टम कराया जाएगा।
पहले भी हो चुका है हादसा : कर्मचारी कॉलोनी से तिजारा फाटक ओवरब्रिज को जाने वाले रास्ते पर पहले भी हादसा हो चुका है। करीब छह माह पहले रोडवेज बस ने स्कूटी सवार मां-बेटी को कुचल दिया था। हादसे में दोनों की मौत हो गई थी। इसके अलावा भी इस मार्ग पर कई बार हादसे हो चुके हैं।
दो जने घायल
लोक परिवहन बस की टक्कर लगने से प्रवीण जैन दूर जाकर गिरा, जिससे उसके मामूली चोटें आई। वहीं, साइकिल पर सवार दूसरा युवक सोनू (२७) निवासी शिवाजी पार्क गंभीर रूप से घायल हो गया। जिसे उपचार के लिए सामान्य अस्पताल में भर्ती कराया गया है।
अस्पताल में कोहराम
घटना की सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और मृतक व घायलों को सामान्य अस्पताल पहुंचाया। हादसे का पता चलते ही मृतक व घायल के परिजन अस्पताल पहुंच गए और अस्पताल में कोहराम मच गया। परिजन अस्पताल में विलाप करने लगे।
पीछा कर ककराली में पकड़ी बस
दुर्घटना के दौरान लोक परिवहन बस में सवारियां बैठी हुई थी। स्कूटी और साइकिल को टक्कर मारकर चालक बस को टेल्को चौराहे की तरफ भगा ले गया। छठी मील से आगे रामगढ़ मोड़ की तरफ चालक बस से उतरकर भाग गया और पास ही खेत में छिप गया। ये देख सवारियां भी बस से उतरकर चली गई। इसके बाद चालक वापस आया और बस स्टार्ट कर ककराली की तरफ भागा। पुलिस को पीछा करता देख चालक बस को ककराली के समीप छोड़कर फरार हो गया। पुलिस बस को जब्त कर थाने ले आई।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो