थानागाजी गैंग रेप पीडि़ता से मिले राहुल गांधी, देखें वीडियो

neha soni

Publish: May, 16 2019 03:07:28 PM (IST) | Updated: May, 16 2019 03:07:29 PM (IST)

Alwar, Alwar, Rajasthan, India

अलवर।
अलवर के थानागाजी में हुए गैंगरेप ने जहां पूरे प्रदेश को शर्मशार कर दिया वहीं अब इस पर सियासत भी तेज हो गयी है। राजनीतिक पार्टियों का एक दूसरे पर आरोप प्रत्यारोप का सिलिसिला थमने का नाम नहीं ले रहा है। इसी सिलसिले के बीच आज कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी थानागाजी पहुंचे जहां उन्होंने पीड़िता से मुलाकात की। करीब १५ मिनट की बातचीत के बाद राहुल गांधी थानागाजी में ही मीडिया से रूबरू हुए। राहुल गांधी ने कहा कि 'ऐसी घटनाएं बर्दाश्त नहीं होगी, पीड़िता को जल्द ही न्याय मिलेगा'। राहुल गांधी के साथ सीएम अशोक गहलोत व डिप्टी सीएम पायलट भी मौजूद रहे। राहुल ने कहा कि वो पहले आना चाहते थे यहां, लेकिन नहीं आ नहीं पाए। साथ ही उन्होंने इस मुद्दे पर राजनीति नहीं करने की बात कही, मेरे लिए यह इमोशनल बात है'।

राहुल ने कहा कि न्याय मिलेगा और आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई होगी। राहुल गांधी ने कहा कि पीडि़त ने दिल से अपनी बात बताई है। इस मामले में सख्त से सख्त कार्रवाई की जाएगी। वहीं थानागाजी क्षेत्र में हुए एक और दुष्कर्म पीडि़त से मुलाकात के सवाल पर राहुल ने कहा कि मैं उनसे भी जरूर मिलता, लेकिन बिहार में मीटिंग है।

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned