scriptEXCLUSIVE: राहुल गांधी के पहुंचने से ठीक पहले पीड़ित पक्ष बोला- ‘नेताओं के आने-जाने से हम परेशान हैं’, देखें VIDEO | Rahul Gandhi Thanagazi visit, victim family reacts | Patrika News

EXCLUSIVE: राहुल गांधी के पहुंचने से ठीक पहले पीड़ित पक्ष बोला- ‘नेताओं के आने-जाने से हम परेशान हैं’, देखें VIDEO

locationअलवरPublished: May 15, 2019 10:21:19 am

Submitted by:

Nakul Devarshi

राहुल गांधी के पहुंचे से ठीक पहले पीड़ित पक्ष बोला- ‘नेताओं के आने-जाने से हम परेशान हैं’

Rahul Gandhi Thanagazi visit, victim family reacts
अलवर।

अलवर के थानागाजी गैंगरेप प्रकरण मामले में कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी के पहुंचने से ठीक पहले पीड़ित पक्ष की प्रतिक्रिया सामने आई है। पीड़ित दम्पति ने ‘पत्रिका’ से बातचीत में कहा है कि प्रकरण के सुर्ख़ियों में आने के बाद से उनसे मिलने पहुंच रहे नेताओं से परेशान हैं। पीड़ित पति ने फिलहाल सरकारी नौकरी और पुनर्वास की मांग दोहराई है।

पीड़ित पति ने बातचीत में कहा, ‘हमारी मांग हमारे पुनर्वास और हम दोनों को सरकारी नौकरी दिए जाने की है। हम नेताओं के आने-जाने से परेशान हैं। सभी पूछते हैं कैसे हुआ, क्या हुआ? किस-किस को बताए? हमारे घर में शादी है, इसलिए अभी नेताओं के आने से हम सभी परेशान हैं।”

… इधर, राहुल गांधी का दौरा स्थगित
कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी का थानागाजी में पीड़ित परिवार से मुलाक़ात का कार्यक्रम एक दिन के लिए स्थगित हो गया। वे बुधवार सुबह यहां पीड़ित परिवार से मिलने पहुंच रहे थे, लेकिन दिल्ली में मौसम खराब होने की वजह से राहुल का दौरा एक दिन के लिए टल गया है। कांग्रेस के नेताओं ने राहुल दौरे के स्थगित होने की जानकारी मीडिया को दी। अब राहुल के गुरुवार सुबह थानागाजी पहुँचने का कार्यक्रम रखा गया है।

थानागाजी में रेप के दो और मामले आए सामने
अलवर जिले के थानागाजी में पति के सामने हुए महिला के गैंग रेप मामला अभी शांत नहीं हुआ कि अब थानागाजी में रेप के दो मामले और सामने आए हैं। इन मामलों के सामने आने से हडक़ंप मच गया है। इन दोनों मामलों की जानकारी थानागाजी विधायक कांति मीणा ने अलवर पुलिस अधीक्षक को दी है। थानागाजी विधायक कांतीलाल मीणा मंगलवार को टहला क्षेत्र के तलाब गांव की एक महिला से दुष्कर्म होने के बावजूद थाने में मामला दर्ज नहीं करने पर जिला मुख्यालय पर अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक से मिले।

विधायक मीणा ने बताया कि करीब चार माह पहले बांदीकुई के एक व्यक्ति ने घर में घुसकर महिला से दुष्कर्म किया और लूट खसौट भी की। जिसकी शिकायत टहला थाने में कर दी। इसके बावजूद मामला दर्ज नहीं किया गया। उलटा महिला के परिवार के सदस्यों को पुलिस परेशान करती रही है। एएसपी ने पूरा प्रकरण जानने के बाद थानाधिकारी को मामला दर्ज करने के आदेश दिए। विधायक ने बताया कि प्रतापगढ़ में भी एक विधवा महिला से जबर्दस्ती करने की शिकायत करने के बावजूद पुलिस सुनवाई नहीं कर रही है। जबकि पुलिस को सबूत भी दिए गए हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो