scriptराजस्थान के भाजपा नेताओं का फेसबुक अकाउंट हैक, हैकर्स ने लोगों को भेजा यह मैसेज | Rajasthan BJP Leaders Facebook Account Hack | Patrika News

राजस्थान के भाजपा नेताओं का फेसबुक अकाउंट हैक, हैकर्स ने लोगों को भेजा यह मैसेज

locationअलवरPublished: May 21, 2019 11:03:46 am

Submitted by:

Hiren Joshi

भाजपा नेताओं का फेसबुक अकाउंट हैक हो गया, पुलिस ने मामले की जांच शुरु कर दी है।

Rajasthan BJP Leaders Facebook Account Hack

राजस्थान के भाजपा नेताओं का फेसबुक अकाउंट हैक, हैकर्स ने लोगों को भेजा यह मैसेज

अलवर. भाजपा के दो नेताओं की फेसबुक आइडी हैक कर उनके परिचितों के पास मैसेज कर पैसे मांगने का मामला सामने आया है। अलवर भाजपा शहर उपाध्यक्ष आनन्द बेनवाल ने कोतवाली में मामला दर्ज कराया है। जिस पर पुलिस ने जांच शुरू कर दी है। कोतवाल ने बताया कि आनन्द बेनीवाल ने मामला दर्ज कराया है कि सोमवार दोपहर को उनकी फेसबुक आइडी हैक कर ली गई। इसके बाद फेसबुक अकाउंट से परिचितों को यह मैसेज कर दिया कि उनका मित्र दुर्घटना में घायल हो गया है।
अभी पांच हजार रुपए की जरूरत हैं, तुरंत भिजवाएं। बाद में वापस कर दूंगा। इसके साथ बैंक खाता नम्बर व आईएफएससी कोड नम्बर भी दिया हुआ है। बैंक खाता बैंगलुरु व जोधपुर में निजी बैंक का है। फर्जीवाड़ा करने की कोशिश करने वालों ने बैंक खाता के साथ पे-टीएम नम्बर भी दिए हैं। ऐसा ही नगर परिषद अलवर की पूर्व चेयरमैन हर्षपाल कौर के पति हरविन्दर सिंह गिल की फेसबुक आइडी हैक कर उनके परिचितों को भी मैसेज कर पैसे की मांग की गई। किसी से पांच हजार तो किसी से 20 हजार रुपए मांगे। इसके बाद उनके परिचितों के फोन आने शुरू हो गए। बाद में लोगों को यह बताना पड़ा कि उनकी फेसबुक आइडी किसी ने हैक कर ली है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो