दीपावली के मौके पर कांग्रेस के इस दिग्गज नेता ने टिकट सूची के बारे में दिया ये बयान..

दीपावली के मौके पर कांग्रेस के इस दिग्गज नेता ने टिकट सूची के बारे में दिया ये बयान..

abdul bari | Publish: Nov, 08 2018 12:33:49 AM (IST) Alwar, Alwar, Rajasthan, India

https://www.patrika.com/jaipur-news/







अलवर
दीवाली के मौके पर अलवर अपने निवास पहुंचे पूर्व केंद्रीय मंत्री जितेंद्र सिंह ने कहा कि कांग्रेस की टिकट सूची 3 से 4 दिनों में जारी हो सकती है। पार्टी मजबूत व जिताऊ उम्मीदवार को टिकट देगी। प्रदेश की जनता भी अब चुनाव का इंतजार कर रही है। जिससे इस सरकार को उखाड़ फेंक सकें। जितेंद्र सिंह के घर पर दीपावली की शुभकामनाएं देने के लिए जिले भर से कांग्रेस कार्यकर्ता एवं अन्य लोग पंहुचे। लोगो ने जितेंद्र सिंह को दीपावली की शुभकामना दी और लगे हाथ ही विधानसभा चुनाव में अपने अपने क्षेत्रों से टिकट का मजबूत दावा बता टिकट दिलाने की गुहार की।

पूर्व केंद्रीय मंत्री के निवास फूलबाग पर सुबह से ही बड़ी संख्या में टिकट के दावेदारों एवं अन्य लोगो का पहुचना शुरू हो गया। हालांकि जितेंद्र सिंह का लोगों से मिलने का समय सुबह 10 से 12 बजे तक निर्धारित था। लेकिन सुबह जल्द लोग पहुंच कर उनका इंतज़ार करने लगे। टिकट के दावेदार अपने साथ बड़ी संख्या में समर्थकों को लेकर भी आए। इससे उनके निवास एवं बाहर सड़क पर मेले जैसा माहौल हो गया। लोगों में जितेंद्र सिंह से पहले मिलने की होड़ रही। इस कारण कई बार वहाँ अव्यवस्था भी हुई।

जितेंद्र सिंह सुबह करीब 10 बजे जैसे ही लोगों से मिलने बाहर आए लोग उनसे मिलने के लिये लालायित दिखे। करीब दो घण्टे से ज्यादा समय तक सिंह लोगों से मिलते रहे और उनकी बात सुनते रहे। उन्होंने टिकट के सभी दावेदारों से सर्वे के आधार पर टिकट घोषणा की बात कही और सभी से विधानसभा चुनावों में कांग्रेस की जीत सुनिश्चित करने के लिए कहा। इस मौके पर सिंह ने कहा कि जिसे भी पार्टी कांग्रेस का टिकट दे सभी लोगों को मिलकर उनके लिए काम करना है। चुनाव में कांग्रेस की जीत निश्चित है। सभी को पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी के हाथ मजबूत करने है। उन्होंने कहा कि पार्टी का निर्देश हुआ तो वे चुनाव लड़ेंगे। पार्टी जिस किसी भी मजबूत प्रत्याशी को टिकट देगी वो उसके लिए पूरे तरीके से कार्य करके जिताएंगे।

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पड़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते है । हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते है ।
OK
Ad Block is Banned